Friday, December 13th, 2019

देश के लिए अपनी तिजोरियां खोलने से पीछे नहीं हटेंगे व्यापारी : भाटिया

ANIL-BHATIA,anil-bhatia-invआई एन वी सी न्यूज़

रोहतक,
हरियाणा उद्योग व्यापार हित मंडल द्वारा आज स्थानीय पंजाबी रामलीला ग्राऊंड में विशाल व्यापारी सभा का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता मंडल के प्रदेश अध्यक्ष अनिल भाटिया ने की। बैठक में उपस्थित सैंकडो व्यापारियों ने हाथ उठाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल आप्रेशन का समर्थन किया तथा व्यापारियों ने केन्द्र सरकार को आश्वासन दिया कि जब भी जरूरत पड़ेगी व्यापारी अपनी तिजोरियों का मुंह खोल देंगे तथा जेवर आदि से सरकार की पूरी मदद करने के लिए तैयार बैठे हैं। पूरे हरियाणा के व्यापारी इस घड़ी में पूरी तरह से मोदी सरकार के साथ खड़ा है।
बैठक में प्रदेश अध्यक्ष अनिल भाटिया ने पंजाबी क्लब के प्रधान मदन गुलाटी को रोहतक का जिलाध्यक्ष तथा हिन्दू शिक्षण संस्थान के सहसचिव को प्रदेश महासचिव नियुक्त किया। उपस्थित व्यापारियों को संबोधित करते हुए एडवोकेट रामचेत तायल तथा सीए राजेश कत्याल ने व्यापारियों को जीएसटी की कानूनी पेचेदगी विस्तार से बताई। अपने सम्बोधन में प्रदेश अध्यक्ष अनिल भाटिया ने कहा कि जीएसटी अगर उत्पाद स्थल पर लगाई जाए तो सरकार को राजस्व अधिक प्राप्त होगा और भ्रष्टाचार समाप्त होगा। इसके अलावा इससे व्यापारियों को कागजी कार्यवाही से भी छुटकारा मिलेगा तथा 1947 के बाद व्यापारियों को दूसरी आजादी मिलेगी। उन्होंने कहा कि ऑनलाइन बिक्री पर रोक लगाई जाये और व्यापारियों को शपथ दिलवाई कि कोई भी व्यापारी ऑनलाइन सामान न बेचे और न ही खरीदे। बहुराष्ट्रीय कम्पनियों को सरकार इजाजत न दे क्योंकि इससे बेरोजगारी बढ़ेगी। इस मौके पर सदस्यता अभियान को आगे बढ़ाते हुए व्यापारियों से अपील की कि वे ज्यादा से ज्यादा संख्या में इस संगठन से जुड़ें ताकि व्यापार मण्डल को मजबूती मिल सके।
इस सभा में प्रदेश महासचिव जोगेन्द्र सैनी, प्रदेश उपाध्यक्ष नन्द कपूर, कोषाध्यक्ष रमेश आहूजा, कानूनी सलाहकार पंकज कौशिक एडवोकेट, नरेश जैन, राकेश गर्ग, मनोहर लाल वर्मा, सूरज रसवंत, सन्दीप बक्शी, नरेश हुडिया, रामजी दास मिगलानी, पूर्व पार्षद अमर अरोड़ा, नरेन्द्र सचदेवा, ओम प्रकाश नासा, सन्त सहगल, राधेश्याम ढल, सीताराम सचदेवा, रमेश कपूर, राजेन्द्र शर्मा, जगदीश सपड़ा, शिवादित्ता बाला, वेद ईशपुनियानी, राकेश गुगनानी, अशोक गुलाटी, रमेश लूथरा के अलावा सैंकड़ों व्यापारी मौजूद थे।

Comments

CAPTCHA code

Users Comment