Wednesday, July 8th, 2020

दूसरे कार्यकाल की वर्षगांठ का जश्न नहीं - होंगे वर्चुअल सम्मेलन

नई दिल्‍ली। शानदार चुनावी जीत के बाद नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2014 में आज ही के दिन (26 मई को) देश के प्रधानमंत्री के तौर पर पहली बार शपथ ली थी। 2019 में नरेंद्र मोदी ने लगातार दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री का पद संभाला और इस बार भी 26 मई की तारीख का एक खास महत्व था। दरअसल 26 मई 2019 को ही राष्ट्रपति भवन की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई थी कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 30 मई को नरेंद्र मोदी को राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे।
मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला साल 30 मई को पूरा हो रहा है। सरकार के एक साल के प्रदर्शन के बारे में प्रचार करने के लिए भाजपा डिजिटल और अन्य माध्यमों का उपयोग करेगी। बीजेपी की ओर से ऑनलाइन रैली का आयोजन किया जाएगा। प्रत्येक बड़े राज्यों में कम से कम 2 और रैलियां आयोजित की जाएंगी। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग होंगी, एक हजार वर्चुअल सम्मेलन होंगे। पार्टी सरकार के काम पर चर्चा करने के लिए 500 से अधिक समूहों के साथ एक वीडियो सम्मेलन आयोजित करेगी।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशवासियों के लिए ‘आत्‍म निर्भर भारत’ नाम से एक पत्र लिखेंगे, जिसे पूरे देश में 10 करोड़ परिवारों को वितरित किया जाएगा। इसके साथ ही बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा फेसबुक और अन्य मीडिया माध्‍यमों पर लाइव दिखाई देंगे। पीएलसी। PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment