Close X
Friday, December 4th, 2020

तो छोड़ दूंगा राजनीति

चंडीगढ़. कृषि अध्यादेशों के खिलाफ भारी आक्रोश के बीच हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टरने कहा कि तीनों कृषि अध्यादेशों में न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) को खत्म करने को लेकर एक भी लाइन नहीं है. उन्होंने कहा कि किसानों की फसल एमएसपी पर खरीदी जाएगी और उन्हें महंगे दाम प्राप्त होने की स्थिति में फसल को बाजार में बेचने का अधिकार होगा. इसके साथ ही सीएम खट्टर ने एक बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि अगर एमएसपी हुई तो वे राजनीति छोड़ देंगे. सीएम ने कहा कि कृषि विधेयकों पर किसानों को बहकाया जा रहा है और  किसान जल्दी बहक भी जाता है. उन्होंने पूछा- क्या आज तक एमएसपी खत्म हुआ या मंडी बंद हुई क्या?

बरोदा उपचुनाव को लेकर कही ये बात

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि बरोदा में कांग्रेस की सांस फूली हुई है. वो पहले कहते थे भाजपा के उम्मीदवार की जमानत जब्त होगी. लेकिन जब हमने प्रचार किए तो घर घर जा रहे हैं. लेकिन सिर्फ बापू बेटा ही प्रचार कर रहे हैं और कोई नहीं आ रहा. कांग्रेस ने डम्मी उम्मीदवार खड़ा किया है. इससे पहले इस उम्मीदवार का नाम तक नहीं सुना था. बापू बेटा को कांग्रेस के उम्मीदवार की चिंता नहीं अपनी चिंता है.


योगेश्वर दत्त जीते तो झंडी जरूर लगेगी
इसके साथ सीएम मननोहर लाल ने कहा कि अगर यहां से योगेश्वर दत्त जीते तो झंडी जरूर लगेगी. सीएम ने कहा टिकट बंटवारे से पहले योगेश्वर के अलावा एक व्यक्ति का नाम और था वो कहने लगा कि मैं तो दूसरी तरफ से चुनाव लड़ूंगा, लेकिन कपूर नरवाल को दूसरे दल वालों ने भी ठेंगा दिखा दिया. ये मनोहर सरकार है ये मनोहर मौका है.

धान मिल बरोदा में लगाई जाएगी

सीएम ने कहा कि 4 महीने में हमने 165 करोड़ के काम किये हैं. हमने जो कहा है वो किया है, जो नहीं करना है उसके लिए साफ अड़ गए कि नहीं करना है. बुटाना के जनता कॉलेज को हम यूनिवर्सटी का दर्जा देंगे जैसे लोग चाहेंगे वैसा करेंगे. यहां IMT बनाएंगे और उद्योग और किसानों की मंशा के हिसाब से IMT स्थापित करेंगे. इस साथ उन्होंने घोषणा की कि धान मिल बरोदा में लगाई जाएगी. PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment