Thursday, November 14th, 2019
Close X

तुम तो हार्दिक पांड्या को पकड़ो


नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2019) मैच में 65 गेंदों पर 77 रन की शानदारी पारी खेली. कोहली ने 51 गेंदों पर अपने करियर का 51वां अर्धशतक पूरा किया और फिर 57 के कुल योग पर पहुंचते ही 11 हजार रनों के मील के पत्थर को छुआ. पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने अपनी पारी में 65 गेंदों का सामना कर सात चौके लगाए. मैच के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी टीम इंडिया को चीयरअप करने पहुंचीं. एक्ट्रेस ने कोहली के स्टेच्यू संग इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसको लेकर वह फैंस के निशाने पर आ गई हैं.

उर्वशी रौतेला लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम भी पहुंची थीं, जहां उन्होंने क्रिकेटर विराट कोहली के मोम के पुतले संग फोटो क्लिक कराया. कोहली के स्टैच्यू को गले लगाना सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ ट्रोल्स को अजीबोगरीब और भद्दे कमेंट्स पर उतर आए.

उर्वशी की तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''अब तो अनुष्का से तलाक पक्का है..'' वहीं एक और ने लिखा, ''अनुष्का ढूंढ़ रही है तुमको...''
एक शख्स ने तंज कसते हुए उर्वशी को लिखा है, ''नहीं मिलेगा.'' इन्हीं कमेंट्स पर एक यूजर लिखता है, ''झगड़ो मत दोस्तों, वे सिर्फ दोस्त हैं.'' एक और इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट में लिखा है, ''अरे उर्वशी तुम हार्दिक पांड्या का पकड़ो''वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला पागलपंती फिल्म में नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, इलियाना, अनिल कपूर सहित कई सितारे नजर आएंगे. आइटम नंबर के लिए फेमस एक्ट्रेस उर्वशी 'सिंह साहब दी ग्रेट', 'ग्रैंड मस्ती', 'सनम रे' और 'हेट स्टोरी' जैसी हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. PLC.

 

 


 




 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment