Close X
Friday, February 26th, 2021

तापसी पन्नू को हुआ प्यार    

मुंबई । हाल ही में बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने निजी जीवन के बारे में कुछ दिलचस्प बातें कीं। डेटिंग के सवाल पर तापसी ने कहा कि वे फिल्म इंडस्ट्री में से किसी को डेट नहीं करना चाहतीं। बता दें कि तापसी डेनिश बैडमिंटन प्लेयर मेथियास बोये को डेट कर रही हैं। तापसी से जब पूछा गया कि उन्होंने अभी तक अपने रिलेशन को पब्लिक क्यों नहीं किया है तो तापसी का कहना था कि यही वजह है कि वे फिल्म इंडस्ट्री में से किसी को डेट नहीं करना चाहती थीं। तापसी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को अलग-अलग रखना चाहती हैं।
तापसी ने कहा कि जो लोग मेरे करीबी हैं, मैं हमेशा उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर उनके बर्थडे पर पोस्ट करती हूं। ऐसा ही मैंने मेथियास बोये के लिए भी किया। शादी के सवाल पर तापसी का कहना था कि जब भी मैं इस बारे में सोचूंगी तो सबसे पहले मुझे थोड़ा स्लो होना पड़ेगा। जब मैं साल में पांच-छह फिल्मों की जगह दो या तीन फ़िल्में करूंगी, तभी मैं शादी के बारे में सोच सकती हूं क्योंकि तभी मेरे पास अपनी निजी जिंदगी के लिए समय निकल पाएगा। तापसी के बॉयफ्रेंड मेथियास बोये डेनमार्क से हैं और वे बैडमिंटन प्लेयर हैं। 2015 में यूरोपियन गेम्स में उन्होंने गोल्ड मेडल जीता था।
 2012 में भी मेथियास बोये ने समर ओलंपिक्स में सिल्वर मेडल अपने नाम किया था। ख़बरों की मानें तो तापसी और मैथियस काफी लम्बे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों ने कभी खुलकर इस बारे में बात नहीं की है। बता दें ‎कि तापसी पन्नू बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं, जो फिल्म के कंटेंट पर खासा ध्यान देती हैं। पिछले कुछ सालों में अपने इसी चुनाव के चलते तापसी ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है। PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment