Monday, July 13th, 2020

तबलीगी जमात काण्ड : होटल की दीवार कूद भागे जमाती

इंदौर । प्रदेश के इंदौर जिले में एक होटल में क्वारंटाइन किए गए 8 जमाती बुधवार दोपहर होटल की दीवार फांदकर भाग गए। इनमें से 6 लोगों की बुधवार सुबह ही पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी। यह जानकारी मिलते ही ये क्वारंटाइन सेंटर से भाग निकले। हालांकि पुलिस ने समय पर घेराबंदी कर तीन को ब्रिज की रैलिंग के पास छिपते हुए पकड़ लिया। पांच को लोकेशन के आधार पर तलाशा जा रहा है। घटना बुधवार दोपहर करीब 2 बजे भंवरकुआं क्षेत्र स्थित होटल किंग्स पार्क की है। कोतवाली थाना पुलिस ने 30 मार्च को झंडा चौक स्थित मुसाफिरखाने से उत्तर प्रदेश के आठ लोगों को पकड़ा था। सभी के जांच नमूने लिए और होटल में क्वारंटाइन करवा दिया। बुधवार सुबह रिपोर्ट मिली कि उनमें से 6 लोगों को कोरोना संक्रमण है।

 

बताया जाता है एक डॉक्टर ने उन्हें रिपोर्ट के बारे में बता दिया। पुलिसकर्मी बाहर पहरा देते रहे और मरीज दीवार कूद कर फरार हो गए।इसके पहले भी अस्पताल से कोरोना पॉजिटिव मरीजों के भागने की घटनाएं हो चुकी हैं। तमाम समझाइश के बाद भी बुधवार को फिर कुछ लोगों ने गलती की। भागे पांच लोग नए इलाके और नए लोगों को संक्रमित कर सकते हैं। दोपहर को खाना पहुंचा तो साथियों ने उनका खाना भी ले लिया। लेकिन जब डॉक्टरों की टीम अस्पताल ले जाने के लिए पहुंची और मरीजों का नाम पुकारा तो उन्हें गायब पाकर हतप्रभ रह गए।

 

तत्काल अफसरों को सूचना दी और उनकी तलाश में पुलिस टीमों को रवाना किया गया। अफसरों ने उनकी लोकेशन निकाली तो तीन माणिकबाग ब्रिज पर बैठे मिल गए। वह किसी वाहन का इंतजार कर रहे थे। पुलिसकर्मियों ने उन्हें घेरा तो हाथ जोड़ कर गिड़गिड़ाने लगे। उन्होंने कहा कि रिपोर्ट सुनकर घबरा गए थे। वह 14 दिन से होटल में रुके थे। उन्हें डर था कि अब तो उपचार तक रुकना पड़ेगा। PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment