नई दिल्ली, सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एक्टिव हुईं एनसीबी ने टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को गिरफ्तार किया है. प्रीतिका को एक ड्रग पेडलर से ड्रग्स लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. वे सावधान इंडिया और देवों के देव महादेव जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. प्रीतिका और पेडलर फैजल को 5 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में डाला गया है. प्रीतिका की जमानत याचिका सोमवार के लिए रखी गई है. उन्होंने एनसीबी को दिए गए अपने कबूलनामे को वापस ले लिया है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके सुसाइड की वजह का पता लगाने के लिए सीबीआई को केस सौंपा गया था. सुशांत के परिवार का मानना है कि उनका मर्डर हुआ जबकि सुशांत को उनके अपार्टमेंट में फांसी से लटका पाया गया था. सीबीआई के अलावा इस केस में एनसीबी भी जांच कर रही है क्योंकि सुशांत केस में ड्रग्स एंगल का खुलासा हुआ था.

मुंबई के वर्सोवा की दो जगहों पर प्लेन कपड़ों में गए थे. प्लेन कपड़ों में जाने का मकसद ड्रग सप्लायर गैंग को शक ना होने देना और ऑपरेशन को पूरा करना था, जो हुआ भी. एनसीबी की टीम ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि ये ऑपरेशन अभी भी चल रहा है. PLC.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here