Tuesday, October 15th, 2019
Close X

ठुकराई मजहब बदलने के बदले मकान की पेशकश

आई एन वी सी न्यूज़ 

नई दिल्ली,
धर्मरक्षक श्री दारा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मुकेश जैन के नेतृत्व में हिन्दू संगठनों के एक प्रतिनिधि मंडल ने आदर्श नगर हिन्दू शरणार्थी शिविर में जाकर पाकिस्तान से आये हिन्दू शरणार्थियों की हालत का जायजा लिया। प्रतिनिधि मंडल ने देखा कि इन हिन्दू शरणार्थियों को दिल्ली की अरविन्द केजरीवाल सरकार ने बुनियादी सुविधा बिजली पानी से भी साजिशन वंचित किया हुआ है, जिसके कारण इनकी स्थिति नरक से भी बदतर हैं।

हिन्दू शरणार्थी शिविर के प्रधान नेहरू लाल ने प्रतिनिधि मंडल को बताया कि यहां पर ईसाई मिश्निरियों ने ईसाई बनने पर हर परिवार को मकान सहित 15- 20 लाख रूपये देने का लालच दिया। जिस पर हमने ईसाई मिश्निरियो को साफ जवाब दे दिया कि जिस हिन्दू धर्म की रक्षा के लिये हमने अपना घर बार परिवार ही नहीं जन्म भूमि भी छोड़ दी वह हिन्दू धर्म महान है। उसे हम किसी भी हालत में नहीं छोड़ सकते। आज हम अपने घर में है, हिन्दुस्तान में हैं, इससे बढ़कर खुशी की बात हमारे लिये कोई भी नहीं है। हमने प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की जीत के लिये रात-रात भर जाग कर जागरण किया है।

इस अवसर पर दारा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मुकेश जैन ने कहा कि जिस प्रकार से हिन्दू शरणार्थियों को बिजली पानी की बुनयादी सुविधाओं से केजरीवाल सरकार ने वंचित करके उनके हालात नरक से भी वदतर वनाये हुए हैं, यह अरविन्द केजरीवाल ने साजिशन किया हुआ है। ताकि हिन्दू शरणार्थियों का भी केजरीवाल की नक्सली आतंकवादी ईसाई मिश्निरियां रोहिंगा मुसलमानों की तरह ईसाई बनाने में कामयाब हो जायें। श्री जैन ने प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय गृह मंत्री श्री राजनाथ सिंह से अनुरोघ किया है कि वें इन हिन्दू शरणार्थियों की सुध लेने की कृपा करें और इन्हें बुनयादी सुविधायें मुहैय्या कराने की कृपा करें। जो कि भारत सरकार की बटवारे के समझौते के तहत सियासी जिम्मेदारी भी है।

इस अवसर पर हिन्दू सगठनों ने 21 सौ रूपयों सहित श्री मुकेश जैन द्वारा लिखित पुस्तक ‘‘यीशु में शैतान है’’ भी हिन्दू शरणार्थियों को भेंट की।



 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment