Close X
Tuesday, September 22nd, 2020

ट्रोल हुए सलमान खान

मुंबई,

कोरोना वायरस की वजह से मास्क की डिमांड काफी बढ़ गई है और इसी बीच सलमान खान ने हाल ही में अपने ब्रांड के मास्क लॉन्च किए हैं। मास्क पहनते हुए सलमान ने अपनी फोटो शेयर की। फोटो शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, जब आप एक मास्क खरीदेंगे, तो हमारी तरफ से आपको एक मास्क फ्री मिलेगा जिसे आप किसी जरूरतमंद को दे सकते हैं। सलमान के इस पोस्ट पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। वहीं कुछ यूजर्स सलमान के ब्रांड को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस फिल्म किक के सीक्वल 'किक 2' में साथ नजर आएंगे। जैकलीन के बर्थडे पर इसकी अनाउंसमेंट की गई। डायरेक्टर-प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ''यह रहा तुम्हारा बर्थडे गिफ्ट, जो हमेशा याद रहेगा। यह ऐलान करते हुए बेहद खुशी है कि साजिद नाडियाडवाला ने सुबह 4 बजे किक 2 की स्क्रिप्ट फाइनल कर दी है और तुम्हारे लिए बेहद शानदार रोल लिखा है। सलमान खान की किक 2 जल्द शुरू होने वाली है। वेलकम बैक।''

हालांकि, अभी बाकी स्टारकास्ट की घोषणा नहीं की गई है। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान लॉकडाउन के बाद फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग पूरी करेंगे।

Comments

CAPTCHA code

Users Comment