Close X
Wednesday, October 21st, 2020

जेपी नड्डा का बड़ा ऐलान

बिहार

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं. इस बीच बिहार बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हुई. वर्चुअल तरीके से हुई इस बैठक में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल हुए. जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार चुनाव बीजेपी, जेडीयू और एलजेपी मिलकर लड़ेंगी. साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा.बिहार प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि जब भी बीजेपी, नीतीश कुमार और लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) साथ आए हैं, हमारी जीत हुई है. हम तीनों पार्टी (बीजेपी, जेडीयू, एलजेपी) मिलकर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे. बीजेपी के साथ एनडीए के सहयोगी दल जनता दल यूनाइटेड और लोक जनशक्ति पार्टी की भी चुनाव में जीत हो. साथ ही जेपी नड्डा ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं.

सहयोगी दलों पर क्या बोले नड्डा
विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार और देश में विपक्ष पूरी तरीके से समाप्त हो चुका है. विपक्ष केवल खोखली राजनीति करती है. साथ ही जेपी नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं अनुरोध किया कि वे छोटी-छोटी मीटिंग करें और डोर टू डोर कैंपेनिंग करें. सबसे प्रभावी कैंपेन डोर टू डोर ही होगा. बीजेपी और नीतीश कुमार के जरिए किए गए काम को बिहार की जनता तक पहुंचाना है.जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार में अभी लॉकडाउन है. इसलिए 6 सितंबर के बाद वो बिहार जरूर जाएंगे. जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी को अपने सहयोगी दलों को भी जीत दिलानी पड़ेगी. इसलिए उन्हें अपनी ताकत लगानी होगी. बीजेपी को अपने सहयोगी दलों को भी शक्ति और ताकत देनी है. कोरोना संक्रमण काल में चुनाव होने वाले हैं और यह एक बहुत बड़ी चुनौती है.


कोरोना संकट
कोरोना के संकट पर जेपी नड्डा ने कहा कि हमारे सामने महामारी, बाढ़ और चुनाव की चुनौती है. आज पूरे देश में 10 लाख कोविड-19 जांच रोजाना हो रही है. रिकवरी रेट देश में 74 फीसदी हो गया है. वहीं बिहार में भी रिकवरी रेट 73 फीसदी से ज्यादा है. इसके लिए स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे बधाई के पात्र हैं. बिहार ने महामारी, आकाशीय बिजली और बाढ़ के दौरान अच्छा काम किया है. बीजेपी एकलौती पार्टी है, जो महामारी के दौरान भी जनता से जुड़ी रही.कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए बिहार बीजेपी प्रभारी और राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव ने भी आगामी चुनाव को लेकर बीजेपी का नया नारा दिया. भूपेंद्र यादव ने कहा कि 'भाजपा है तैयार, आत्मनिर्भर बिहार' नारे के साथ बीजेपी इस बार बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेगी.

तेजस्वी पर निशाना
साथ ही भूपेंद्र यादव ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर भी हमला बोला और सवाल उठाया कि जब वह वर्चुअल और डिजिटल चुनाव प्रचार प्रसार का विरोध कर रहे हैं तो फिर वह सोशल प्लेटफॉर्म पर फेसबुक और ट्विटर से क्यों जुड़े हुए हैं? उन्हें फेसबुक और ट्विटर छोड़ देना चाहिए. तेजस्वी के कथनी और करनी में फर्क है. PLC

Comments

CAPTCHA code

Users Comment