साल 2017 में बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान के भाई अरबाज खान से तलाक लेने के कारण मलाइका अरोड़ा सुर्खियों में आईं थीं। इसके बाद उन्हें अपने से कम उम्र के पुरुष के साथ डेट करते देखा गया, जिसे लेकर वो लगातार ट्रोल भी होती रहीं। यही नहीं बल्कि लोगों ने तो मलाइका के तन पर कम होते कपड़ों को वजह बनाकर भी उन्हें ट्रोल किया। ट्रोलर्स ने उन्हें ज्यादा उम्र वाली औरत तक बतलाया और कहा कि अब यह सब किसके लिए किया जा रहा है।

 

इस पर मलाइका ने भी करारा जवाब देते हुए कह दिया है कि 'कम उम्र के पुरुष को मेरा डेट करना यदि आपको पसंद नहीं है तो यह आपकी समस्या है।' आपको बतला दें कि तलाक के बाद से ही मलाइका और अर्जुन कपूर एक साथ जगह-जगह स्पॉट होते आए हैं। ऐसे में दोनों के बीच प्यार होना और फिर शादी होने के भी चर्चे आम हुए हैं। इन तमाम बातों के साथ यहां यह भी बतलाया जा रहा है कि अर्जुन कपूर तो मलाइका से पूरे 9 साल छोटे हैं। उम्र को लेकर मलाइका लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर रही हैं। फिर भी मलाइका अपनी जिंदगी अपनी तरह से जीती चली आई हैं और इसके साथ ही उन्होंने संदेश दिया है कि इन सब बातों का उनकी लाइफ में कोई असर होने वाला नहीं है।

 

ऐसे तमाम ट्रोलर्स को जवाब देते हुए मलाइका कहती हैं कि एक उम्रदराज महिला का किसी युवा के साथ डेट करना यदि आपको पसंद नहीं आ रहा है तो यह आपकी समस्या है। एक साक्षात्कार के दौरान मलाइका बेहद खुलकर बात करती देखी जाती हैं, यहां तक कि वो अपनी फिटनेस, ढलती उम्र और स्ट्रैच मार्क पर भी बात करती हैं। मलाइका कहती हैं कि उनके स्ट्रैच मार्क तो  उन्हें उनके खूबसूरत बेबी बॉय की याद दिलाते हैं। कुल मिलाकर पहनावे, डेट और उम्र को लेकर लोग भले सोचें लेकिन मलाइका इसे अपनी तरह से लेती हैं और जिंदगी को खुशगवार बनाने में कोई कमी नहीं रखती हैं। PLC