Wednesday, October 16th, 2019
Close X

जाट आरक्षण आंदोलन का इफेक्ट - एचयूजे बैठक स्थगित

sanjay rathee,huj sanjay rathee,huj president sanjay ratheeआई एन वी सी न्यूज़ रोहतक,

हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स की 21 फरवरी को बुलाई गई बैठक प्रदेश में वर्तमान आरक्षण आंदोलन के चलते सभी सडक जाम होने से उत्पन्न स्थिति के मद्देनजर अनिश्चितकाल के लिए स्थगित की जाती है। बैठक की अगली सूचना शीघ्र ही भिजवाई जायेगी। उक्त निर्णय यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष संजय राठी ने यूनियन के वरिष्ठ नेताओं एवं पदाधिकारियों से विचार-विमर्श के बाद लिया गया है। उक्त जानकारी यूनियन के सचिव प्रदीप बल्हारा ने दी।

गौरतलब हैं की पूरा हरियाणा जाट आरक्षण आंदोलन के चलते पूरी तरहा से अस्त व्यस्त हो गया  हैं , पूरे राज्य में जाट आरक्षण की मांग को लेकर महासंग्राम चालू हैं ,अगार सूत्रों की माने तो हरियाणा जाट आरक्षण आंदोलन के नेता अबकी बार आर या पार की लड़ाई के मूंड में नज़र आ रहे हैं ! हरियाणा जाट आरक्षण आंदोलन मनोहर लाल खट्टर सरकार के लियें मुसीबात का सबब बन चुका हैं !

इससे पहले यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष संजय राठी ने आई एन वी सी न्यूज़ को बताया की किसी भी आंदोलन के चलते पत्रकारों को समाज को सच का आइना दिखाने  के लियें दिन रात काम करना पड़ता हैं , पत्रकार ही हैं जो सभी आंदोलनो पूर्ण जानकारी सरकार के साथ साथ जनता के समक्ष रखते हैं , ऐसे में जब सभी पत्रकार इस आन्दोलन को कवर करने में लगे हैं तो हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स की बैठक के साथ न्याय नहीं  हो पायेगा !

Comments

CAPTCHA code

Users Comment