Tuesday, August 11th, 2020

जलसा किया गया कंटेनमेंट जोन घोषित - अमिताभ और अभिषेक दोनों एक्टर नानावती अस्पताल में हैं भर्ती

मुंबई | मुंबई पुलिस ने अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद नानावती अस्पताल और यहां जुहू स्थित उनके दो बंगलों के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है. अमिताभ और अभिषेक दोनों एक्टर नानावती अस्पताल में भर्ती हैं.
बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के अधिकारियों ने मुंबई में एक्टर अमिताभ बच्चन के निवास स्थान 'जलसा' के बाहर एक बैनर लगा दिया है, जिससे इसे एक कंटेनमेंट जोन के रूप में परिभाषित किया जा सके.
नानावटी हॉस्पिटल में जब भी कोई सेलिब्रिटी या हाई प्रोफ़ाइल हस्तियां भर्ती होती हैं तो हेल्थ बुलेटिन जारी कर मीडिया को जानकारी दी जाती है, लेकिन अमिताभ ने नानावटी अस्पताल की पब्लिक रिलेशन टीम को मीडिया से जानकारी शेयर करने से मना किया है. अमिताभ बच्चन या अभिषेक बच्चन अपनी तबियत से जुड़ी जानकारी सिर्फ़ अपने ट्विटर पर शेयर करेंगे.
बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के सैनिटेशन वर्कर्स मुंबई में एक्टर अमिताभ बच्चन के निवास स्थान 'जलसा' पहुंच चुके हैं. वे बच्चन के पूरे घर को डिसइंफेक्टेड करेंगे.
अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एक डबिंग स्टूडियो को फिलहाल के लिए बंद कर दिया गया है, क्योंकि यहां कुछ समय पहले अभिषेक बच्चन ने डबिंग की थी. लॉकडाउन में रियायत मिलते ही अभिषेक बच्चन अपनी वेब सीरीज 'ब्रीद इनटू शैडोज' की डबिंग के लिए इस स्टूडियो में गए थे. फिल्म क्रिटिक और जानकार कोमल नाहटा ने खुद इस बात की जानकारी दी है.
स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि, बच्चन के फैमिली मेम्बर्स की रैपिड एंटिजन रिपोर्ट्स निगेटिव आई है, लेकिन अभी फैमिली मेम्बर्स ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन, आराध्या बच्चन की स्वैब रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.
महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि, अमिताभ और अभिषेक बच्चन के अलावा उनके परिवार के अन्य सदस्यों की टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.
मुंबई स्थित नानावटी अस्पताल के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि अमिताभ बच्चन में कोरोना के बेहद मामूली लक्षण हैं और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है.
ऐश्वर्या, जया बच्चन और आराध्या का स्वाब टेस्ट लिया गया, जिसकी रिपोर्ट आज आने की संभावना है
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे फोन कर अमिताभ बच्चन के स्वास्थ्य का हालचाल जाना.
अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन में कोरोना वायरस के लक्षण बेहद मामूली हैं
अगर बच्चन परिवार या उनके स्टाफ़ से कोई और करोना पॉज़िटिव निकलता है तो उन्हें तत्काल प्रभाव से अस्पताल में भर्ती किया जाएगा.
ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन की instant टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई है अभी स्वैब टेस्ट रिपोर्ट आना बाकी है. PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment