Sunday, July 12th, 2020

जयपुर की होगी रैली ऐतिहासिक

जयपुर. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (rahul gandhi) की जयपुर में 28 जनवरी को होने वाली रैली को लेकर सोमवार देर रात तक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निवास पर मंथल चला. इस मंथन में रैली के स्थान, रैली के मुद्दे और भीड़ जुटाने पर विस्तार से चर्चा की गई. यह रैली आगामी मंगलवार को जयपुर के विद्याधर नगर (vidyadhar nagar) में सुबह 11 बजे होगी. इस रैली में किसानों और युवाओं को बुलाया जाएगा. इस रैली के जरिए राहुल सीएए (citizenship amendment act), बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर केंद्र को घेरने की कोशिश करेंगे. रैली की तैयारी को लेकर हुए इस मंथन में अविनाश पांडे, सीएम, डिप्टी सीएम, मंत्री, जयपुर के विधायक और पार्टी पदाधिकारी शामिल हुए.

ज्वलंत मुद्दों पर राहुल गांधी की ऐतिहासिक रैली- अविनाश पांडे

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा है कि 28 को राहुल गांधी जयपुर में बड़ी रैली करेंगे और इस रैली में देश के ज्वलंत मुद्दों पर युवाओं किसानों के साथ संवाद करेंगे. पांडे के अनुसार राहुल गांधी की जयपुर की यह रैली ऐतिहासिक होगी.

तैयारियों को लेकर नेताओं की अधिकारियों संग बैठक

राहुल गांधी के दौरे और रैली को लेकर तैयारियों से जुड़ी पहले दौर की बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, डिप्टी सीएम सचिन पायलट, प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे, यूथ कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी और एनएसयूआई अध्यक्ष नीरज कुंदन मौजूद रहे. PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment