Close X
Thursday, May 6th, 2021

‘जट जेम्स बॉन्ड’ दीयां टौरां नें

_DSC0166आई एन वी सी,
चंडीगढ़,
पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा चाहे जाने वाले स्टार गिप्पी ग्रेवाल अपने फैन्स को एंटरटेनमेंट की डोज देने के लिए जल्द ही परदे पर लौट रहे हैं। ठीक तीन हफ्ते बाद 25 अप्रैल को उनकी अगली फिल्म ‘जट जेम्स बॉन्ड’ रिलीज होने जा रही है जिसमें गिप्पी छिंदा की भूमिका में नजर आएंगे। शुक्रवार को होटल शिवालिक व्यू में फिल्म का म्यूजिक रिलीज किया गया जिसका गिप्पी के फैन्स को बेसब्री से इंतजार था। आर्यंस ग्रुप के चेअरमैन अँशू कटारीया भी इस मौके मौजूद थे, उन्होंने ही ‘जट जेम्स बॉन्ड’ का म्यूकिाक रिलीका किया। गुरदीप ढिल्लों फिल्म्स के सहयोग से फॉर्चून हाउस प्रोडक्शंस इन्कॉर्पोरेशन के बैनर तले बनी इस फिल्म को डायरेक्ट किया है रोहित जुगराज ने। रोहित ने इससे पहले बॉलीवुड के कई बड़े डायरेक्टर्स के साथ काम किया है और खुद भी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर हैं गुरदीप ढिल्लों और एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं रतन औलख। इस फिल्म से पंजाबी सिनेमा में डेब्यू कर रहीं बॉलीवुड अदाकारा ज़रीन खान जो यंगस्टर्स में काफी पॉपुलर हैं। फिल्म का म्यूजिक स्पीड रिकॉड्र्स पर रिलीज किया गया।
इस मौके पर गिप्पी और ज़रीन के साथ-साथ प्रोड्यूसर गुरदीप ढिल्लों, एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर रतन औलख, म्यूजिक डायरेक्टर जतिंदर शाह और म्यूजिक लेबल स्पीड रिकॉड्र्स के डायरेक्टर सतविंदर कोहली मौजूद रहे। फिल्म की बाकी स्टार कास्ट में गुरप्रीत घुग्गी, यशपाल शर्मा, मुकेश ऋषि, सरदार सोही, रतन औलख, शाहबाज़ खान और विंदू दारा सिंह शामिल हैं। इस एल्बम में कुल आठ गाने हैं जिन्हें गिप्पी गे्रवाल, सुनिधि चौहान,शिप्रा गोयल और अदरीजा गुप्ता के साथ-साथ राहत फतेह अली खान और आरिफ लोहार जैसे दिग्गजों ने अपनी आवाज दी है। इस मौके पर जतिंदर शाह ने बताया कि जब आपका नाम इंडस्ट्री में होने लगता है तब आपकी ऑडियंस की तरफ जिम्मेवारी और भी बढ़ जाती है। अच्छा म्यूजिक देना अब न सिर्फ मेरा कर्म है, बल्कि मेरा धर्म भी बन चुका है। इसी वजह से इस फिल्म में गायकों और लेखकों का बेहतरीन कॉम्बिनेशन बहुत जरूरी था।
गानों के बोल कुमार, हैप्पी रायकोटी, एस.एम. सदीक और रवि राज ने लिखे हैं। एक गाने में पंजाबी रैपर बादशाह ने भी रैप किया है।गिप्पी ने इस मौके पर कहा कि मैं पहले एक सिंगर हूं और फिर एक एक्टर इसलिए मेरी फिल्म के म्यूजिककेसाथमेरानाताऔर भीगहराहोता है। फिल्म के लिए पहली बार मीडिया से मुखातिब हुईं ज़रीन खान ने कहा कि मेरा इस इंडस्ट्री में खुले दिल से स्वागत किया गया है जिसके लिए मैं सभी सीनियर और को-एक्टर्स का धन्यवाद करती हूं। उम्मीदकरतीहूं ऑडियंसकोमेराकामपसंदआएगाऔर मैंइसइंडस्ट्रीका अंदरूनी हिस्सा बन पाऊंगी। दिनेश औलख ने कहा कि स्पीड रिकॉड्र्स हमेशा ही बेहतरीन म्यूजिक के साथ जुड़ा रहा है, इसलिए इस बार भी ऑडियंस के लिए हम कुछ वैसा ही लेकर आए हैं।
फिल्म के गाने और सिंगर्स:
  1. जट दीयां टौरां नें (गिप्पी, शिप्रा, अदरीजा)
  2. मैंनूं सोहणेया फीम दे वरगी नूं (सुनिधि, गिप्पी)
  3. काले-काले राहां रात नूं (राहत)
  4. जिस तन नूं लगदी ए (आरिफ)
  5. तू मेरी बेबी डॉल (गिप्पी, बादशाह)
  6. तेरा मेरा साथ हो (राहत)
  7.  इक जुगणी, दो जुगणी, तिन(आरिफ)
  8. रोग प्यार दे दिलां नूं(राहत)

Comments

CAPTCHA code

Users Comment