गुरी और रौनक की प्योर एंड वार्म हार्टेड लव स्टोरी को उनकी आने वाली फिल्म ‘लवर‘ में देखें; 1 जुलाई 2022 को रिलीज हो रही है

आई एन वी सी
न्यूज़ नई दिल्ली ,

गुरी और रौनक जोशी की ऑन-स्क्रीन प्रेम कहानी ने अपनी आने वाली फिल्म लवर के साथ शहर में तहलका मचा दिया है। फिल्म रिलीज होने से पहले ही अपने फैन्स पर अपने प्यार की खुशबू बिखेर दी है। प्यार इस बार थोड़ा अलग होने जा रहा है, जोश से भरपूर, तीव्र और शाश्वत प्रेम। फिल्म लवर एक गीत MP3 प्रस्तुति है, जिसे केवी ढिल्लों और परवर निशान सिंह द्वारा निर्मित किया गया है, जिसे दिलशेर सिंह और खुशपाल सिंह द्वारा खूबसूरती से सह-निर्देशित किया गया है।

LOVER का टीजर देखे

मुख्य पात्र और फिल्म के जान, लाली और हीर, जैसा कि गुरी और रौनक द्वारा निभाया गया है की एक प्रेम कहानी कितनी गहरी और बेजोड़ हो सकती है, इसका सबसे महत्वपूर्ण खिंचाव है। जैसा कि पोस्टर और टीज़र में देखा जा सकता है, गुरी ने अपने ‘प्यार में पागल’ हो चुके लड़के की भूमिका से दर्शकों को स्तब्ध कर दिया है, एक प्रेमी जो पूरी तरह से प्यार में डूबा हुआ है।

इसके अलावा, दोनों के बीच की केमिस्ट्री ने दर्शकों को पहले ही दोनों का दीवाना बना दिया है। कहानी न केवल उनकी प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, बल्कि पवित्रता और उनके दिल की पवित्रता से परे भी खोदती है।

पात्रों के बारे में बात करते हुए, निर्देशक दिलशेर सिंह और खुशपाल सिंह कहते हैं, “पात्रों में भावनाओं की गहराई ही कहानी की जड़ है जो इसे इतना खास बनाती है, और इसे इतनी पूर्णता के साथ लाना हमारा मकसद रहा है। लेकिन सबसे बड़ी भूमिका उन अभिनेताओं ने निभाई जिन्होंने इन पात्रों के दर्द और तंत्रिका को महसूस किया और उन्हें इतनी अच्छी तरह से निभाया। हमें यकीन है कि दर्शक फिल्म से जुड़ाव महसूस करेंगे।”

अपने चरित्र प्रेमी को मिली सराहना का जश्न मनाते हुए, गुरी कहते हैं, “सबसे पहले मैं फिल्म के निर्माताओं का मुझ पर विश्वास करने और मुझे लाली का किरदार निभाने के लिए चुनने के लिए आभारी हूं। जैसा कि उन्होंने हमेशा मेरे गीतों और पिछली फिल्मों की सराहना की है, मुझे उम्मीद है कि वे भी इस फिल्म को भी पसंद करेंगे।”

फिल्म की मुख्य अभिनेत्री रौनक जोशी ने भी अपना आभार व्यक्त किया, “यह मेरी पहली फिल्म है और इसके अलावा ऐसे प्रसिद्ध कलाकारों के साथ एक सपने के सच होने जैसा है। हर कोई मेरे साथ विनम्र था, मुझे हर मिनट विस्तार से बार-बार नै चीज़ें सिखाता रहा है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक फिल्म को पसंद करेंगे और मुझे अपना प्यार भी देंगे।”

1 जुलाई 2022 को रिलीज़ होगी ‘लवर’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here