Tuesday, August 11th, 2020

गिरफ्तारी के डर से गायब हुईं रिया

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में अपने खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई हैं। एक्ट्रेस ने अपने वकील सतीश मानशिंदे के जरिए एक याचिका लगाते हुए पटना में दर्ज मामले को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है। रिया को ये कदम इसलिए उठाना पड़ा क्योंकि केस को लेकर पटना पुलिस उन्हें तलाश रही है और उन पर गिरफ्तारी का खतरा मंडरा रहा है।

इससे पहले सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उसके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती और दो मैनेजर सौमिल चक्रवर्ती और श्रुति मोदी के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाने में केस दर्ज कराया। रिया के खिलाफ पुलिस ने गैरजमानती धाराएं भी लगाई हैं।


गिरफ्तारी के डर से गायब हुईं रिया

मामला दर्ज होने के बाद रिया और उसके परिवार पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। यह भी जानकारी सामने आ रही है कि बुधवार को जब पटना पुलिस रिया से पूछताछ के लिए उनके बताए पते पर पहुंची थी। लेकिन उन्हें जानकारी दी गई कि वे और उनका परिवार यहां नहीं है।

इसके बाद बिहार पुलिस मुंबई क्राइम ब्रांच के ऑफिस में पहुंची। यहां सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन की आत्महत्या से जुड़ी डिटेल्स, उनकी पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट और फोरेंसिक विसरा रिपोर्ट को भी मुंबई पुलिस से ले चुके हैं। यह भी कहा जा रहा है कि बिहार पुलिस सुशांत के सीए से भी इस मामले में पूछताछ करेगी।

बैंक डिटेल भी खंगालने वाली है बिहार पुलिस

मुंबई क्राइम ब्रांच के ऑफिस में पहुंचे बिहार पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हम महिला पुलिस और बाकी मुंबई पुलिस के अन्य लोगों से मिल रहे हैं। बैक अकाउंट समेत उनके घरवालों से पूछताछ की जाएगी। स्क्रूटिनी जारी है और केस से जुड़ी सारी जानकारी जुटाई जा रही है। सुशांत मामले में पटना पुलिस से 4 पुलिसकर्मी मुंबई में हैं।

बहन के साथ सुशांत कर फ्लैट पर जाएगी पटना पुलिस

सुशांत की मौत के मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंची पटना पुलिस की टीम बांद्रा स्थित उस फ्लैट में भी जाएगी, जिसमें अभिनेता रहते थे। इस दौरान उनकी बहन मितू और उनके दोस्त महेश भी मौजूद रहेंगे। महेश वही शख्स हैं, जिनके साथ सुशांत कुर्ग में ऑर्गेनिक फार्मिंग शुरू करने वाले थे।

रिया पर गैर जमानती धाराएं भी लगाईं

सुशांत के पिता की शिकायत पर दर्ज मामले में पटना की राजीव नगर पुलिस ने धारा 341, 342, 280, 420, 406, 420 और 306 के तहत रिया समेत 6 लोगों को आरोपी बनाया है। इसके साथ पटना से 4 पुलिसवालों की टीम मुंबई पहुंच गई है। पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने इसकी पुष्टि की है। एलजेपी नेता चिराग पासवान ने भी इस केस की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। इसे लेकर उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भी बात की है। PLC.

 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment