‘खूंखार दरिंदों की वापसी’ अंडरवर्ल्ड–अवेकनिंग (हिंदी में) थ्री डी

0
104

आई.एन.वी.सी,,

लखनऊ,,

हर तीन साल के अंतराल में रिलीज़ हुई एक्शन व रोमांच से भरपूर हौलीवुड फिल्म‘खूंखार दरिंदों की वापसी’ अंडरवर्ल्ड – अवेकनिंग (हिंदी में) थ्री डी’ लोकप्रिय फिल्म ‘अंडरवर्ल्ड’ की कड़ी की चौथी फिल्म है. 89 मिनट की अवधि वाली यह फिल्म हिंदी भाषी दर्शकों के लिए हिंदी में डब की गयी है. मार-धाड़ वाली इस फिल्म में अभिनय किया है अभिनेत्री केट बेक्किंसेल ने, जो पहले आयी फिल्म ‘अंडरवर्ल्ड’ की दो सीरीज में भी थी, इनके अलावा इस फिल्म में स्टेफेन रिया,मिशेल एले, थिओ जेम्स, इंडिया एइस्ले और चार्ल्स डांस भी हैं.

एक्शन दृश्यों से भरपूर सोनी पिक्चर्स की फिल्म ‘खूंखार दरिंदों की वापसी’ का निर्देशन किया है स्वीडन के दो निर्देशक मेंस मर्लिंड और ब्जोर्न स्टेन ने. फिल्म की कहानी व पटकथा लिखी है इस फिल्म के निर्माता लेन वाइजमैन और जॉन ह्लाविन ने.

मार-धाड़ की फिल्मों के शौकीनों के लिए अच्छी खबर यह है कि यह फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होने वाली थ्री डी फिल्म है यह तो दर्शकों के लिए “सोने पे सुहागा” जैसी कहावत वाली बात हो गयी.

तो सारे दर्शक तैयार हो जाए सोनी पिक्चर्स की फिल्म “खूंखार दरिंदों की वापसी’ को देखने के लिए. पिछली सभी फिल्मों से दुगुना मनोरंजन तो उन्हें मिलेगा ही इस फिल्म में साथ में बहुत सारा रोमांच भी देखने को मिलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here