Close X
Tuesday, March 2nd, 2021

खिलाड़ियों को देनी होगी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट    


चेन्नई : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इंग्लैंड के साथ टेस्ट श्रृंखला से पहले भारतीय खिलाड़ियों को चेन्नई में टीम होटल में प्रवेश करने से पहले कोरोना टेस्ट कराने के लिए कहा है। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज पांच फरवरी से चेन्नई में शुरू हो रही है। इसके मद्देनजर टीम के डॉक्टर अभिजीत साल्वी ने टेस्ट कराने का निर्देश देते हुए खिलाड़ियों से कहा है कि उन्हें नेगेटिव रिपोर्ट के साथ नए जैव सुरक्षित वातावरण (बायो बबल) में प्रवेश करना चाहिए।

खिलाड़ियों को कोरोना टेस्ट संबंधी औपचारिकताओं को पूरा करने के लिए 27 जनवरी की सुबह तक का समय दिया गया है। साल्वी ने कहा कि हमें 26 जनवरी की रात से 27 जनवरी की सुबह तक होटल पहुंचने के लिए कहा गया है। टीम के एक सदस्य ने बीसीसीआई से कोरोना संबंधी दिशा-निर्देश मिलने की पुष्टि की है।

उल्लेखनीय है कि खिलाड़यिों के ऑस्ट्रेलिया से लौटने के तुरंत बाद ही बीसीसीआई ने कोरोना टेस्ट संबंधी निर्देश जारी किए हैं, जहां वे जैव सुरक्षित वातावरण में रहे थे। सभी खिलाड़ियों को होम क्वारंटीन में रहने की भी सलाह दी गई है। दुबई में आईपीएल से लेकर अब तक भारतीय खिलाड़यिों का लगभग 30 बार कोरोना टेस्ट हो चुका है।PLC.

 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment