आई एन वी सी न्यूज़
रोहतक,
बुधवार को आम आदमी पार्टी हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने रोहतक में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया जिसमे हरियाणा सरपंच एसोसिएशन के उपाध्यक्ष ए रोहतक सरपंच एसोसिएशन के अध्यक्षए मशहूर गायक व किलोई के सरपंच राकेश किलोई ने टोपी पहन विधिवत तरीके से आदमी पार्टी का दामन थामा ।

प्रदेशाध्यक्ष ने बताया कि पुरे प्रदेश में सरपंचों का शोषण किया जा रहा है । गावों के विकास के लिए खट्टर सरकार ने सिर्फ घोषणायें की है । न तो निगम पार्षदों को ग्रांट जारी की गई और न सरपंचों को । सरपंचों को सरकार जिस तरह से शोषण करती है उससे लगता है सरपंच जनता के प्रतिनिधि नही सरकार के बंधुवा मजदूर हो । सरकार की कोई भी रैली हो या सरकारी कार्यक्रम हो भीड़ इकट्ठी करने के लिए सरपंचों पर दबाव बनाया जाता है । और राकेश किलोई दिल्ली में किये आम आदमी पार्टी द्वारा कामों से बहुत प्रभावित हुए है ।

वही मशहूर रागनी गायक राकेश किलोई ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने जिस तरह से दिल्ली में काम किये है वो न सिर्फ उल्लेखनीय है बल्कि एतिहासिक भी है । किलोई हल्के की अनदेखी न सिर्फ खट्टर सरकार ने की बल्कि हुड्डा सरकार में किलोई हल्के का पूर्ण विकास नही हुआ । सरकारी स्कूल.अस्पताल ए बिजली .पानी ए किसान.जवान ए कानून व्यवस्था के हालत बद से बदतर थे । आम आदमी पार्टी की नीतियों से काफी प्रभावित हुए और प्रदेशाध्यक्ष द्वारा दी जाने वाली सभी जिम्मेदारियों का पूरी तरह से निर्वहन करेंगे । हरियाणा के सैकड़ों सरपंचए जिला पार्षदए ब्लाक समितिए मेम्बर उनके सम्पर्क में है जो आम आदमी पार्टी की विचार प्रभावित है ।

प्रदेशाध्यक्ष ने गठबंधन पर कहा कि आम आदमी पार्टी का गठन्धन हरियाणा की जनता तय करेगी और हरियाणा से सीबीआई ;कांग्रेस ए भाजपाए इनेलोद्ध को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए सभी दलों  से खुले मन से बात करेंगे । और जेजेपी ने जींद उप.चुनाव में आम आदमी  पार्टी से समर्थन माँगा था ए उनकी नई सोच व आम आदमी की लड़ाई देख उन्हें आम आदमी पार्टी ने समर्थन दिया था । और जींद की जनता ने इस गठ्बन्धन को स्वीकार भी किया है । वही इनेलो.बसपा के गठ्बन्धन पर प्रदेशाध्यक्ष ने कटाक्ष करते हुए कहा कि अभय चौटाला ने जेल जाने के डर से अपनी बहन तक को धोखा दे दिया । वही रणदीप सुरजेवाला खुल कर कह रहे है कि उन्हें तो कांग्रेसियों ने हरवा दिया । अभय चौटाला व भूपेंदर सिंह हूडा ने जेल जाने के डर से भाजपा को वोट डलवा दिया ।

मौके पर रोहतक जिला अध्यक्ष महाराज सिंहए किलोई सन्गठन मंत्री हरीश अत्रीए विकाशएराम निवासए नरेश पंचए पर्वेश्वर पण्डितए सुनील बाल्मीकिए पालेराम सहित अन्य कार्यकर्ता मोजूद रहे ।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here