Friday, May 29th, 2020

कोरोना :  शिरडी का साईं मंदिर भी बंद

शिरडी,भारत में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 132 पहुंच चुकी है। सरकार हो, संस्थान हों या फिर अस्पताल सभी इस वायरस से बचाव के लिए ऐहतियाती कदम उठा रहे हैं। इस बीच महाराष्ट्र के शिरडी में साईं बाबा मंदिर के कपाट भी बंद करने की तैयारी पूरी की जा चुकी है।

कब खुलेंगे साई मंदिर के कपाट?
महाराष्ट्र के शिरडी में श्री साईंबाबा संस्थान ट्रस्ट मंगलवार को दोपहर 3 बजे मंदिर के कपाट भक्तों के लिए अग्रिम आदेशों तक के लिए बंद कर देगा। यह निर्णय देश में बढ़ रहे कोरोना मामलों के मद्देनजर लिया गया है।

महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले
कोरोना वायरस के सबसे अधिक केस महाराष्ट्र (अब तक 39) पाए गए हैं। मुंबई में कोरोना के एक मरीज ने मंगलवार को दम तोड़ दिया। बढ़ते मामलों को देखते हुए मंदिर प्रबंधन ने श्रद्धालुओं के लिए कपाट बंद करने का फैसला किया है।

ऐक्शन में आई महाराष्ट्र सरकार
कोरोना वायरस को बेअसर करने के लिए केंद्र सरकार के निर्देंशों पर अमल करते हुए महाराष्ट्र सरकार ने तुरंत प्रभाव से कई कदम उठाए हैं।

किला और यह मंदिर भी किया गया बंद
बढ़ते मामलों की वजह से पुणे शहर में अगले तीन दिनों तक बाजार और दुकानें बंद रहेंगी। साथ ही पुणे का वाड़ा किला कोरोना वायरस के कारण अस्थायी रूप से आम लोगों के लिए बंद कर दिया गया है। शहर के दगडूशेठ हलवाई मंदिर को कोरोना वायरस के कारण अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है। PLC.
 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment