Saturday, July 11th, 2020

केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करने के लिए इच्छुक

दिल्ली चुनाव में एतिहासिक जीत दर्ज करने वाले अरविंद केजरीवाल 16 फरवरी को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. हर किसी की नजर इस बात पर थी कि क्या अरविंद केजरीवाल पीएम मोदी को आमंत्रित करेंगे. इन चर्चाओं पर फिलहाल विराम लग गया है. आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री मोदी को आमंत्रित किया है.

इससे पहले दिल्ली चुनाव में आम आदमी पार्टी को मिली एतिहासिक जीत के बाद पीएम मोदी ने अरविंद केजरीवाल को बधाई दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को दिल्ली चुनावों में जीत के लिए बधाई. मैं आशा करता हूं कि दिल्ली की जनता की अपेक्षाओं को वे पूरी करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट के बाद अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को शुक्रिया कहा है. अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'आपका शुक्रिया सर. मैं केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करने के लिए इच्छुक हूं. हम दिल्ली को विश्वस्तरीय शहर बनाने की दिशा पर काम करेंगे.'

पूरी दिल्ली को न्योता

दिल्ली के चुनाव में लगातार दूसरी बार प्रचंड जीत हासिल करने के बाद अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के लिए तैयार हैं. रविवार को अरविंद केजरीवाल तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे और इसका गवाह पूरी दिल्ली बनने जा रही है. अरविंद केजरीवाल ने तय किया है कि वह अपनी टीम में बदलाव नहीं करेंगे.

रामलीला मैदान में अरविंद केजरीवाल अपनी कैबिनेट के साथ शपथ लेंगे. इसके लिए पूरी दिल्ली को न्योता दिया गया है. अरविंद केजरीवाल ने साथ एक ही ऑडियो मैसेज जारी कर दिल्ली वालों को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का न्योता दिया है.

एक खास मेहमान को न्योता

इस खास मौके के लिए आम आदमी पार्टी ने एक खास मेहमान को न्योता दिया है, जो ऐतिहासिक पल का गवाह बनेगा. आम आदमी पार्टी की जीत के बाद चर्चा में आया ‘बेबी मफलरमैन’ शपथ ग्रहण समारोह में मेहमान होगा. आम आदमी पार्टी ने ट्विटर पर इस बात का ऐलान भी किया. पार्टी के ट्विटर हैंडल से लिखा गया, ‘अनाउंसमेंट: बेबी मफलरमैन को अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह के लिए न्योता दिया गया है. तैयार हो जाओ जूनियर’. PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment