Close X
Saturday, October 31st, 2020

केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा थरूर की संदिग्ध हालात में मौत!!!!!!

images (1)आई एन वी सी,

दिल्ली,

केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा थरूर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित होटेल लीला पैलेस में शुक्रवार शाम को सुनंदा का शव मिला। सुनंदा थरूर की मौत के बारे में खुद शशि थरूर ने पुलिस को सूचना दी। यह घटना थरूर दंपती के बीच ट्विटर विवाद के ठीक एक दिन बाद सामने आई है।

शशि थरूर और सुनंदा दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित होटेल लीला पैलेस के कमरा नंबर 345 में ठहरे हुए थे। दोनों गुरुवार को होटेल में आए थे। शशि थरूर के पीएस अभिनव कुमार ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि घर में पुताई के काम के कारण दोनों होटेल में ठहरे थे।

शुक्रवार सुबह शशि थरूर होटेल से ही तैयार होकर एआईसीसी की बैठक में गए थे। उनके मुताबिक, 'शाम करीब साढ़े चार बजे शशि थरूर होटेल में वापस लौटे। होटेल के कमरे में बेडरूम का दरवाजा बंद था। उन्होंने सोचा की सुनंदा सो रही हैं, इसलिए डिस्टर्ब नहीं किया। कुछ देर बाद उन्होंने बेडरूम में झांककर देखा तो सुनंदा बिस्तर पर बेसुध पड़ी हुई थीं। उन्होंने घबराकर मुझे फोन किया और फिर मैंने इसकी जानकारी पुलिस को दी।' बकौल अभिनव सुनंदा का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था। उन्होंने रजाई ओढ़ी हुई थी।

ग़ौर तलब है कि कुछ समय पहले ही मोदी के समर्थन में बयान देने वाली सुनंदा कांग्रेस को खटकने लगी थी। हालांकि थरूर ने अपनी पत्नी का बचाव किया था। गुरुवार को ही ट्वीट को लेकर हुए विवाद ने भी सुनंदा पुष्कर और शशि थरूर को कंट्रोवर्सी में खड़ा किया था। इस बार पाकिस्तान की एक महिला पत्रकार से थरूर के संबंध होने की खबर सामने आई थी। जिस पर सुनंदा और शशि थरूर ने संयुक्त बयान भी जारी किया था कि हमे अकेला छोड़ दो।
मामला उस वक्त सामने आया था जब सुनंदा पुष्कर ने जम्मू-कश्मीर में लागू अनुच्छेद 370 को भेदभावपूर्ण बताते हुए चाहे-अनचाहे नरेंद्र मोदी का एक तरह से समर्थन कर दिया था। लेकिन यह बात कांग्रेस को नागवार गुज़री थी।
एआईसीसी के एक सदस्य और कांग्रेस के एक बड़े नेता ने शशि थरूर को फोन कर कहा था कि सुनंदा के ट्वीट पंडित नेहरू की नीतियों की आलोचना करते हैं। सुनंदा ने इस बारे में थरूर से माफी मांगते हुए कहा था कि वे महिला हैं और कश्मीरी पंडितों के हितों का समर्थन करती रहेंगी। इस मामले के बाद से ही शशि थरूर की मुश्किलें जरूर बढ़ गई थीं और एक बार फिर उन्हें विवादों में खड़ा कर दिया था। कांग्रेस के नाराज होने पर शशि थरूर ने भी ट्वीट कर सफाई दी थी।
गौरतलब है कि एक पाकिस्तानी महिला पत्रकार मेहर तरार के शशि थरूर से कथित संबंधों को लेकर थरूर दंपती के बीच ट्विटर विवाद सामने आया था। हालांकि गुरुवार को ही दोनों ने एक बयान जारी कर कहा था कि वह एक खुशहाल दंपती हैं।

 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment