Close X
Thursday, July 29th, 2021

कुमार विश्वास ने अमेठी मेँ प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के खिलाफ दायर की लिखित शिकायत

images (1)आई एन वी सी,

अमेठी,

अमेठी मेँ चुनावी लहर तीन दिशाओँ मेँ बह रही है। यहाँ पिछले कई दिनोँ से आम आदमी पार्टी के कवि ह्र्दय नेता कुमार विश्वास कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के ख़िलाफ आप की ओर से मैदान मेँ जगह बनाने के लिये डटे हुए हैँ। लेकिन शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के नेता और अमेठी में पार्टी के लोकसभा उम्‍मीदवार कुमार विश्‍वास ने अमेठी के गौरीगंज थाने में प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

कुमार विश्‍वास का कहना है कि पुलिस प्रियंका और राहुल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करे। एफआईआर दर्ज करने की मांग को लेकर कुमार विश्‍वास अपने समर्थकों के साथ थाने के बाहर धरने पर बैठ गए हैं। वहीं, पुलिस का कहना है कि वह जांच के बाद ही प्रियंका और राहुल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करेगी। गौरतबल है कि कुमार विश्‍वास ने आरोप लगाया है कि राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका के एक करीबी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। उधर, आप नेता अरविंद केजरीवाल भी शुक्रवार को अमेठी पहुंच रहे हैं।

 इधर,गौरीगंज थाने के एसएचओ नवीन कुमार ने बताया कि हमने जांच का आश्‍वासन दिया है। जांच के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी। उन्‍होंने कहा कि इस मामले में यदि कोई व्‍यक्ति दोषी पाया जाता है, तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

वहीं कुमार विश्‍वास ने पुलिस पर पक्षपात का आरोप लगाया है। कुमार विश्‍वास ने कहा है कि पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई करने के बजाय खुद उन्‍हें ही गिरफ्तार करने की धमकी दे रही है। कुमार ने मीडिया से कहा, 'पुलिस कहती है कि हम एफआईआर दर्ज नहीं करेंगे। तुम छह लोगों के साथ थाने आए हो, हम आपको बंद कर देंगे।'

Comments

CAPTCHA code

Users Comment