kumar modi copyसंजीव शंकर ,
आई एन वी सी ,
रांची , 
आज का दिन मोदी के लियें इम्तिहान का दिन होगा जहां एक और गुजरात दंगों पर मैट्रोपॉलिटन कोर्ट से मिली राहत से नरेंदर मोदी के साथ – साथ भाजपा भी गद गद है तो वहीँ दूसरी और आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास के एक ब्यान ने भाजपा के साथ साथ नरेंदर मोदी से भी मीडिया का ध्यान अपनी और आकर्षित कर लिया आज पूरी रैली के दौरान पूरे मीडिया कि नज़र इस बात पर रहेगी कि नरेंदर मोदी के कुमार विशवास कि चुनौती स्वीकार करते है या नहीं जब आई  एन वी सी ने इस मुददे पर भाजपा के नेताओं से बात करने कि कौशिश कि तो बाजपा के  नेता कुछ भी बोलने से कतराते रहे !  
आई एन वी सी जब आम आदमी से इस मुद्दे पर बात कि तो ज़्यादा टार लोगो एक ही बात जकाही कि हर पार्टी का बड़ा नेता दूसरी पार्टी के साथ साथ गाँठ करके जीत जाता है पर अबकी बार नरेंदर मोदी को इस बात का जबाब देना होगा कि एसा क्यूँ कि भाजपा कांग्रेस के सबसे बड़े नेता के सामने चुनावी मैदान में प्यादे क्यों उतारती है ,साथ बहुत सारे लोगों ये भी बोला कि अब वक़त खत्म हो गया है जब कोई बड़ा नेता जीत जाता था अब मोदी को इस बात का जबाब देना होगा ! 
कुमार विशवास के ब्यान ने आज मोदी कि रैली का रुख ही बदल दिया है आज पूरा मीडिया शाम तक इसी बात का इंतिज़ार करेगा क्या राजनाथ सिंह या नरेंदर मोदी अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ेगे यार फिर हमेशा कि तरहा अमेठी कि सीट कांग्रेस को दान में दे देंगे !

बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी आज रांची में अपनी पहली और इस साल कि आख़री रैली करेंगे , नरेंदर मोदी आज राची में भाजपा कि विजाय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे।

 राची में भाजपा कि विजाय संकल्प रैली इस रैली में मोदी के साथ राजनाथ सिंह भी मौजूद होंगे। गुजरात दंगों पर मैट्रोपॉलिटन कोर्ट से मिली राहत के बाद पहली बार मोदी किसी सार्वजनिक मंच पर आज पहली बार  नजर आएंगे।
भाजपा कि इस  रैली को सफल बनाने के लिएभाजपा ने अपनी पूरी ताकत झूँक दी है भाजपा  नेता यशवंत सिन्हा ने रामगढ़ में रोड शो किया था ! 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here