Close X
Saturday, October 31st, 2020

कितने ब्राह्मणों को शस्त्र लाइसेंस     

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में ब्राह्मणों पर हो रहे अत्याचार के आरोपों के बीच योगी सरकार ने प्रदेशभर के जिलाधिकारियों से नई जानकारी मांगी है. खबर के मुताबिक, सरकार ने पूरे प्रदेश के जिलाधिकारियों से ये जानकारी मांगी है कि उनके जिले में कितने ब्राह्मणों ने शस्त्र लाइसेंस के लिए आवेदन किया था. उनमें से कितने लोगों को लाइसेंस दिए गए.
ये जानकारी उस सवाल के आधार पर मांगी गई, जिसमें बीजेपी के विधायक देवमणि त्रिपाठी ने ब्राह्मणों पर हो रहे हमलों, एनकाउंटर, हत्याओं पर सवाल उठाते हुए सरकार से ये जानकारी मांगी थी, जिसमें कहा कि सरकार बताए कि ब्राह्मणों की सुरक्षा के लिए आखिर क्या किया गया है.
इसी क्रम में ये भी पूछा गया कि अब तक कितने ब्राह्मणों ने शस्त्र के लाइसेंस के लिये आवेदन दिया है और कितने लोगों को शस्त्र लाइसेंस दिया गया है. इस मामले में जिलाधिकारियों को पत्र भी भेज दिए गए, लेकिन इसमें विवाद होने की आशंका के चलते प्रशासन ने बाद में इस जानकारी की मांग को निरस्त कर दिया.
अब इस संभावित राजनीति की आशंका के चलते सरकार और प्रशासन देने ही ऐसी किसी बात से इनकार कर रहे हैं. वहीं विधायक इंद्रमणि त्रिपाठी भी किसी भी तरह के कमेंट करने से बच रहे है. PLC.
  

Comments

CAPTCHA code

Users Comment