सरफ़राज़ ख़ान

लोहारू (हरियाणा). भिवानी-महेन्द्रगढ़ की सांसद श्रुति चौधरी ने नूनसर, बिधनोई, लाडावास, बिठण, चैहड कलां, चैहड खुर्द, सिरसी, पाजू, बुडेढी, नांगल, सोडा जमीद, सोडा कदीब, सुधिवास, पातवाण, गारवाण, सुरपुरा खुर्द, सुरपुरा कलां, शेरला आदि दो दर्जन से भी अधिक गांवों का दौरा किया.

उन्होंने कहा कि हमारे नेता सोनिया गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी को देश भर से जो समर्थन मिल रहा है उससे ये साफ जाहिर होता है कि देश की जनता अब भलीभांति समझ चुकी है कि विकास का पर्यायवाची कांग्रेस सरकार है। विशेषकर युवाओं में कांग्र्रेस पार्टी के लिए एक विशेष उत्साह झलकता है। उन्होंने कहा कि हमें विश्वास है कि वह दिन यादा दूर नहीं जब सोनिया गांधी के नेतृत्व में भारतवर्ष तरक्की के मामले में नई ऊंचाइयां छुएगा।

 श्रुति ने कहा कि राहुल गांधी के ओजस्वी नेतृत्व में युवा वर्ग अब देश को तरक्की के नए आयाम देने का सपना संजो रहा है। राहुल गांधी ने युवा वर्ग को एक नई सोच व दिशा दी है। वर्तमान कांग्रेस सरकार ने आम आदमी की भलाई के लिए जो सराहनीय कार्य किए हैं उनका कोई सानी नहीं है। विरोधी दल तो विकास की परिभाषा तक नहीं जानते। आम जनता की परेशानियों से दूर रहने वाले ये विपक्षी दल अपने शासनकाल में केवल स्वार्थ पूर्ति व सत्ता सुख भोगने में ही लगे रहते हैं। लेकिन जागरूक जनता ने भी अब इन दलों से किनारा कर लिया है। इस चुनाव में भी कांग्रेस पार्टी जीत दर्ज करवाकर सरकार बनाएंगी तथा प्रदेश विकास के मामले में नए आयाम स्थापित करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here