Close X
Tuesday, April 20th, 2021

कांग्रेस लाएगी अविश्वास प्रस्ताव    

गुरुग्राम. कांग्रेस पार्टी हरियाणा में आगामी बजट सत्र में मनोहर लाल खट्टर की सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी. वहीं, कांग्रेस के अविश्वास प्रस्ताव पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव लाने का विपक्ष के पास अधिकार है. विपक्ष जब चाहे जब अविश्वास प्रस्ताव ला सकता है. इसके लिए वह स्वतंत्र है. लेकिन मैं बता देना चाता हूं कि हमारी सरकार हरियाणा (Haryana) में बेहतर चल रही है और यह पांच साल तक रहेगी. खट्टर ने कहा कि धर्म परिवर्तन कानून और यूपी की तर्ज पर उपद्रवियों से नुकसान वसूले जाने जैसे कानूनों को लाने के लिए समीक्षा भी की जा रही है.

बजट सत्र पर बात करते हुए सीएम खट्टर ने कहा कि इसके लिए तमाम सेक्टर्स के प्रतिनिधियों से पत्राचार के माध्यम से सुझाव लिया जा रहा है. बजट में शिक्षा, चिकित्सा, स्वावलंबन को पूरा स्थान दिया जाएगा. साथ ही ग्रीवेंस कमेटी में फरियादी को बाहर निकाले जाने पर खट्टर ने कहा कि जमीन अधिग्रहण मामले में फरियादी चाह रहा था की उसकी समस्या का समाधान तुरंत कर दिया जाए. फरियादी को समझाने का काफी प्रयास भी किया गया लेकिन वो कुछ सुनने को तैयार ही नहीं था.

कानून बनाने पर विचार किया जाएगा
खट्टर नेे कहा कि इस बार के बजट में शिक्षा और चिकित्सा के बजट पर विशेष ध्यान दिया जाएगा और इन दोनों सेक्टर्स के बजट को बढ़ाया जाएगा. वहीं, धर्म परिवतर्न और यूपी की तर्ज पर दंगाइयों से नुकसान वसूले जाने संबंधी कानून बनाने जाने पर सीएम खट्टर ने कहा कि दोनों कानूनों पर विशेषग्यों की राय लेने के बाद ही कानून बनाने पर विचार किया जाएगा. PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment