नई दिल्ली : बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मतदाताओं को एफएम रेडियो के विज्ञापन के जरिए ‘भ्रमित’ करने का आरोप लगाते हुए शनिवार को चुनाव आयोग के पास शिकायत दर्ज कराई.

बीजेपी ने केजरीवाल पर अवैध घुसपैठियों के संबंध में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के बयान को भी तोड़-मरोड़कर पेश करने का आरोप लगाया. दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने चुनाव आयोग के पास एक शिकायत पत्र भेजा है जिसमें उन्होंने आप के एफएम रेडियो विज्ञापन पर आपत्ति जताई है.

उन्होंने अपनी शिकायत में कहा, ‘‘रेडियो विज्ञापन में दिल्ली के मुख्यमंत्री को दिल्ली के लोगों को यह कह कर उकसाते हुए सुना जा सकता है कि केंद्र सरकार दिल्ली के लोगों से हजारों करोड़ों रुपये का राजस्व वसूलती है लेकिन सिर्फ 325 करोड़ रूपये ही दिल्ली को देती है.’’ उन्होंने चुनाव आयोग से आप के विज्ञापन की विषय-वस्तु की समीक्षा करने का अनुरोध किया.

बता दें कि कांग्रेस को दिल्ली में ‘हिंदू वोट नहीं मिलने’ से जुड़े अरविंद केजरीवाल के बयान को लेकर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने शुक्रवार को ही चुनाव आयोग से आग्रह किया कि ‘सांप्रदायिक एवं भड़काऊ’ बयान देने के लिए आम आदमी पार्टी के संयोजक को चुनाव प्रचार करने से प्रतिबंधित किया जाए. PLC,




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here