Sunday, July 5th, 2020

कांग्रेस का काला दिवस है जारी   

भोपाल ।  मध्यप्रदेश में जनता द्वारा चुनी हुई कांग्रेस की कमलनाथ सरकार को गिराकर, लोकतंत्र की हत्या, खरीद-फरोख्त और अपहरण कर बनायी गई अलोकतांत्रिक भाजपा सरकार के 100 दिन पूरे होने पर आज 30 जून, 2020 को कांग्रेस, समूचे प्रदेश की जिला, शहर एवं ब्लाक कांगे्रस कमेटियां भाजपा सरकार खिलाफ विरोध प्रदर्शित कर ‘काला दिवस’ मनाएगी। इस संबंध में प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष प्रकाश जैन ने सभी जिला, शहर एवं ब्लाक कांग्रेस कमेटियों के अध्यक्षों को एक पत्र जारी किया है।
प्रदेश कांग्रेस द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में बताया गया है कि समूचे प्रदेश में जिला, शहर एवं ब्लाक कांग्रेस कमेटियां निर्धारित स्थान पर एकत्रित होकर ‘‘लोकतंत्र की हत्या कर बनायी भाजपा सरकार के 100 दिन पूरे’’, ‘काला दिवस’ लिखा हुआ बैनर, काले झंडे लिये और हाथों में काली पट्टी बांधकर भाजपा सरकार का विरोध कर प्रदर्शन करेगी।
कांग्रेस द्वारा भाजपा के खिलाफ आयोजित धरना-प्रदर्शन में भाजपा की जनविरोधी नीतियों, तानाशाही और प्रदेश की भोली-भाली जनता को गुमराह कर भाजपा द्वारा किये जा रहे अत्याचारों, पेट्रोल-डीजल की कीमतों में निरंतर हो रही बेहताशा मूल्य वृद्धि, किसानों की गेहूं व चना की समर्थन मूल्य पर खरीदी में भ्रष्टाचार एवं अव्यवस्था, फसल का भुगतान न मिलने, मनरेगा योजना में मजदूरों को रोजगार न मिलने, महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार, बलात्कार, हत्या, लूट जैसी विभिन्न घटनाओं, स्थानीय भाजपा के नेताओं की गुंडागर्दी एवं उनकी कारगुजारियों को कांग्रेसजनों द्वारा उजागर किया जाएगा।
प्रदेश कांग्रेस के संगठन प्रभारी उपाध्यक्ष चंद्रप्रभाष शेखर ने बताया है कि जिला, शहर एवं ब्लाक कांग्रेस के अध्यक्षों से आग्रह किया गया है कि उक्त धरना-विरोध प्रदर्शन में स्थानीय कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं, विधायकों, पूर्व मंत्रियों, पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं, कांग्रेस पक्ष के जनप्रतिनिधियों, मोर्चा संगठनों के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं सहित आम नागरिकों को भी इस विरोध प्रदर्शन में अनिर्वाय रूप से शामिल किया जाए।
श्री शेखर ने कहा कि कोरोना महामारी संक्रमणकाल के चलते कांग्रेसजन समूचे प्रदेश में स्थानीय प्रशासन के निर्देशों का पूरी तरह पालन करते हुए, मास्क लगाकर और सोशल डिंस्टेंसिंग का ध्यान रखकर भाजपा सरकार के खिलाफ उक्त धरना-विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम आयोजित करें। PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment