Close X
Friday, August 6th, 2021

कलंक से सबक लिया

 

कलंक के फ्लॉप होने के करीब 2 महीने बाद अब अभिनेता वरुण धवन ने फिल्म को लेकर कहा है कि 'दर्शकों को कलंक पसंद नहीं आई और यह मेरे लिए एक सीख है। मुझे इस चीज ने प्रभावित किया है। ये फिल्म चलने लायक ही नहीं थी तभी दर्शकों को ये फिल्म पसंद नहीं आई। बात सीधी है कि अगर फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी तो चलेगी वरना नहीं चलेगी।' 
करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू जैसे बड़े कलाकार इस फिल्म में लीड रोल में थे। इसके बावजूद फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। फिल्म को करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट बताया जा रहा था लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तो इतनी बुरी तरह फ्लॉप हुई ही कि शायद करण ने भी इसकी उम्मीद नहीं की होगी।
‘कलंक’ के फ्लॉप होने के दो महीने के बाद अब वरुण धवन ने एक बयान दिया है जो करण जौहर को बुरा लग सकता है। वरुण ने कहा, इसने मुझे काफी प्रभावित किया। फिल्म जनता को नहीं पसंद आई और ये चलने लायक थी ही नहीं। बात सीधी है अगर फिल्म जनता को पसंद आई है तो फिल्म चलनी चाहिए। 
वरुण ने कहा कि, 'कलंक के फ्लॉप होने से मैंने सीखा है। बहुत बार कुछ चीजें ठीक से काम नहीं करती हैं और सब कुछ गलत हो जाता है। यह पहली बार है जब मैं एक असफलता से गुजरा हूं और इसको मैंने महसूस किया है। अगर महसूस नहीं हुआ होता तो इसका मतलब ये होता कि मुझे अपनी फिल्मों से ही प्यार नहीं है। मुझे मौत की लकीर तक अपनी फिल्मों से प्यार है।'
वरुण ने कहा, यह मेरे लिए एक सीख है। कई बार चीज़ें ठीक नहीं चलती हैं और उसके बाद सब गलत होता जाता है। मेरे साथ ऐसा पहली बार हुआ जब मैं एक फेलीयर से गुजरा और इसका मुझपर काफी असर पड़ा। अगर मुझपर इसका असर नहीं पड़ता तो इसका मतलब है कि मुझे अपनी फिल्मों से प्यार नहीं है। मुझे अपनी फिल्मों से मरते दम तक प्यार रहेगा। मुझे इस बात की खुशी है कि फिल्म के फ्लॉप होने का असर मुझ पर हुआ। अब मैं अपनी अगली फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ के लिए काफी उत्साहित हूं’। PLC.

 



 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment