आई एन वी सी न्यूज़
भोपाल,
प्रदेश के समस्त कर्मचारियों के कल्याण के लिए आज मंत्रालय में समस्त कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ सामान्य प्रशासन मंत्री डॉ. गोविंद सिंह, गृह मंत्री श्री बाला बच्चन और जनसम्पर्क मंत्री श्री पी.सी. शर्मा ने संयुक्त बैठक में चर्चा की। जनसम्पर्क मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि कर्मचारियों का सम्मान हमारा धर्म हैं। उन्होंने वचन-पत्र में उल्लेखित सभी 68 माँगों को समय-सीमा में पूर्ण करने की बात कही।

मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि सरकार प्रदेश की जनता के साथ कर्मचारियों के हित में निरन्तर कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ के नेतृत्व में एक माह के समय में ही सरकार ने वचन-पत्र में उल्लेखित कई वचन को पूरा कर दिखाया हैं। सरकार बनने के पूर्व श्री कमल नाथ ने सभी कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधियों से मुलाकात कर उनकी माँगों और समस्याओं को सुना और वचन-पत्र में उन्हें सम्मिलित किया। अब सरकार एक-एक कर सभी माँग पूरी करेगी। श्री शर्मा ने कहा कि सरकार में मंत्री के दायित्वों के निर्वहन के साथ ही जब भी कर्मचारी संगठनों को उनके सहयोग की आवश्यकता होगी, वे हर समय उनके साथ खड़े रहेंगे।

बैठक में सामान्य प्रशासन मंत्री डॉ. गोविंद सिंह और गृह मंत्री श्री बाला बच्चन ने भी कर्मचारियों के हित में सरकार की ओर से आवश्यक कदम उठाने का आश्वासन दिया।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here