Close X
Thursday, April 22nd, 2021

कमेडी करते नजर आयेंगे अजय देवगन

बालीवुड की कॉमेडी फिल्म 'थैंक गॉड' में एक्शन हीरो अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा प्रमुख भू‎मिका में नजर आयेंगे। ये कॉमेडी फिल्म डायरेक्टर इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित की जाएगी जो मस्ती और धमाल जैसी कॉमेडी फिल्मों के निर्देशक रह चुके हैं। अजय देवगन ने ट्विटर पर फिल्म के मुहुर्त शॉट से जुड़ी फोटो पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी।
अजय देवगन के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी फिल्म से जुड़ा एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया। सिद्धार्थ ने इस पोस्ट में लिखा- इस नए सफर के लिए उत्साहित हूं, आज से थैंक गॉड की शूटिंग शुरू।" थैंक गॉड फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह नजर आने वाले हैं जो अइयारी और मरजावां में साथ काम कर चुके हैं। इसके अलावा अजय देवगन के साथ रकुल प्रीत सिंह दे दे प्यार दे फिल्म में भी काम कर चुकी हैं। रकुल, अजय देवगन के साथ फिल्म मेडे में भी दिखेंगी जिसे अजय देवगन खुद डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म को टी सीरीज और मारुती इंटरनेशनल के प्रोडक्शन तले बनने वाली फिल्म है।
इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अशोक ठाकेरिया, सुनीर खेतरपाल, दीपक मुकुट, आनंद पंडित और मरकंद अधिकारी प्रोड्यूस कर रहे हैं। भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में भी अजय का अभिनय देखने को मिलेगा। यही नहीं, अजय देवगन राजामौली की आरआरआर में स्पेशल अपियरेंस में नजर आएंगे। इस फिल्म में एन टी रामा राव जूनियर, राम चरण और आलिया भट्ट काम कर रही हैं। फिल्म मेडे में अजय देवगन के साथ अमिताभ बच्चन अभिनय करते दिखेंगे। अजय देवगन, मैदान में भी नजर आने वाले हैं जो एक स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म है। PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment