Monday, April 6th, 2020

कमलनाथ को चैन से नहीं सोने दूंगा

नीमच. संघ परिवार की नर्सरी नीमच में आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) तूफानी दौरे पर हैं. इस दौरान वह मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री कमलनाथ (Chief Minister Kamal Nath) के अलावा सरकारी अफसरों पर जमकर बिफरे. विजयवर्गीय ने कहा कि अधिकारी अपनी औकात में रहें तो ठीक रहेगा. साथ ही यह भी कहा कि यदि वे मध्‍य प्रदेश आ गए तो कमलनाथ को एक रात भी चैन की नींद नहीं सोने देंगे.

कमलनाथ को चैन से नहीं सोने दूंगा

नीमच के सिगौली में भाजपा कार्यकर्ता सम्‍मेलन को संम्‍बोधित करते हुए पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय जमकर बिफरे. उन्‍होंने भाजपा के जावद विधानसभा के कार्यकर्ताओं से मंच से कहा कि अधिकारी अपनी औकात में रहें. अभी मैं बंगाल में व्‍यस्‍त हूं. यदि पार्टी ने मध्‍य प्रदेश भेज दिया तो कमलनाथ को एक रात भी चैन की नींद नहीं सोने दूंगा. इसके अलावा उन्‍होंने कमलनाथ को एक्‍सीडेंटल सीएम करार देते हुए कहा कि कमलनाथ ने जिंदगी भर का पट्टा नहीं लिया, सरकार कभी भी जा सकती है. जबकि अधिकारी अपनी सीमा में रहकर काम करें और शोले फिल्‍म के उस डायलॉग को याद रखें हमारी सरकार आई तो तेरा क्‍या होगा.


कांग्रेस पर लगाए ये आरोप

भाजपा के राष्‍ट्रीय महासचिव विजयवर्गीय ने मंच कांग्रेस नेताओं पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि जिनके पास साइकल का पंच्चर बनवाने के पैसे नहीं थे वे आज बोलेरो गाड़ी में घूम रहें है. साथ ही उन्‍होंने ऑपरेशन माफिया को लेकर कहा कि माफिया कह कर भाजपा कार्यकर्ताओं के मकान तोड़े गए तो हमने भी कोई हाथों में चू‍ड़ि‍यां नहीं पहनी हैं. PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment