Close X
Friday, January 22nd, 2021

कंगना का काम ही जहर फैलाना रह गया है - हर ट्वीट किसी ना किसी एजेंडे से प्रेरित रहता

एक्ट्रेस कंगना रनौत को उनके विवादित बयानों के लिए जाना जाता है. किसान आन्दोलन को लेकर कंगना की कही बातों ने ना सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स को सोशल मीडिया पर एक्टिव कर दिया है. बल्कि अपनी भाषा को लेकर चर्चा का विषय भी बन गयी हैं.
देश में जारी किसान आंदोलन पर भी कंगना ने अपने विचार रखे हैं. लेकिन विचार रखते-रखते उन्होंने कुछ ऐसा कह डाला कि बड़ा बवाल खड़ा हो गया. उन्होंने शाहीन बाग वाली दादी को लेकर ओछी टिप्पणी कर दी. इस मुद्दे पर दिलजीत दोसांझ संग लंबा ट्विटर वॉर खेल चुकीं कंगना को अब स्वरा भास्कर ने अपने निशाने पर ले लिया है. कंगना के बयानों पर स्वरा भास्कर ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.
एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में स्वरा भास्कर ने कंगना के बयानों को घटिया और अपमानजनक करार दिया है. वे कहती हैं- कंगना के ये बयान घटिया हैं. कंगना का काम ही जहर फैलाना रह गया है. उनका हर ट्वीट किसी ना किसी एजेंडे से प्रेरित रहता है.
वे कहती हैं- मुझे इस बात से ज्यादा तकलीफ है कि कंगना बुजुर्गों के खिलाफ कैसी भाषा का इस्तेमाल कर रही हैं. उन्होंने जया बच्चन जी और दूसरे सीनियर्स के लिए कहा है, ये सीधे-सीधे बदतमीजी है.
वहीं कंगना के 100 रुपये वाले बयान पर रिएक्ट करते हुए स्वरा ने कहा- महिंदर कौर जी के लिए कंगना ने जैसी भाषा का इस्तेमाल किया है, वो एकदम घिनौनी है. इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है.सिर्फ यही नहीं, इस पूरी लड़ाई में स्वरा भास्कर की नजरों में दिलजीत दोसांझ हीरो बनकर निकले हैं. उन्होंने सही मुद्दे पर आवाज उठाकर कंगना की बोलती बंद कर दी है.
दिलजीत के लिए स्वरा कहती हैं- दिलजीत ने बेहतरीन काम किया है. उन्होंने इस मुद्दे को हाथ से नहीं जाने दिया है. तापसी, ऋचा और मैंने तो पहले भी टक्कर ली है, लेकिन अब दिलजीत का ऐसे स्टैंड लेना अच्छा लगता है. मालूम हो कि इस पूरे मामले में दिलजीत की तरफ से एक नहीं बल्कि कई सारे ट्वीट किए गए थे. उन्होंने कंगना रनौत के हर बयान पर जोरदार पलटवार किया. कभी उनके सामने तथ्य रखे तो कभी उनके निजी हमलों पर रिएक्ट किया.PLC.

 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment