Close X
Friday, January 22nd, 2021

उनके फ्लैट में ही रुकी हुई थीं

लॉकडाउन के दौरान आलिया भट्ट अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ उनके फ्लैट में ही रुकी हुई थीं। अब खबर है कि आलिया ने एक 32 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट खरीदा है जो उसी बिल्डिंग में है जिसमें रणबीर कपूर का फ्लैट है।
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी आजकल अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहती है। पिछले काफी समय से आलिया-रणबीर को कमिटेड रिलेशनशिप में माना जा रहा है। कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान भी ये दोनों एक साथ ही रह रहे थे। अब खबर आ रही है कि आलिया ने उसी बिल्डिंग में एक अपार्टमेंट खरीद लिया है जिसमें रणबीर कपूर रह रहे हैं।
   रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया का यह अपार्टमेंट 32 करोड़ रुपये का है। आलिया का यह अपार्टमेंट 2460 स्क्वेयर फीट का है और पांचवीं मंजिल पर है। रणबीर का अपार्टमेंट इसी बिल्डिंग में 7वीं मंजिल पर है। कुल 12 मंजिल की यह बिल्डिंग कपूर फैमिली के कृष्णा राज बंगले के नजदीक ही है। वैसे अभी आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ जुहू में रह रही हैं और माना जा रहा है कि जल्द ही वह अपने नए अपार्टमेंट में शिफ्ट हो सकती है। आलिया के एक नजदीकी सूत्र ने पिंकविला को बताया है कि आलिया ने अपने नए अपार्टमेंट के इंटीरियर डिजाइनिंग के लिए शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान को बोला है जिन्होंने अपने बंगले भी काफी खूबसूरत सजाए हैं। यह भी पता चला है कि आलिया ने अपने नए घर में हवन और लक्ष्मी पूजन भी कराया था जिसमें परिवार के लोगों के अलावा रणबीर कपूर के अलावा करण जौहर और अयान मुखर्जी भी शामिल हुए थे। वैसे इस घर के अलावा आलिया ने इससे पहले जुहू में 13.11 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट भी खरीदा था। PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment