Close X
Friday, October 22nd, 2021

उद्यमियों को मिलेगा पूरा सहयोग

आई एन वी सी न्यूज़
जयपुर,
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से रविवार को मुख्यमंत्री निवास पर आर्सेलर मित्तल समूह के एक्जीक्यूटिव चैयरमेन श्री एल एन मित्तल ने मुलाकात की।

श्री गहलोत से मुलाकात के दौरान श्री मित्तल ने प्रदेश में 4500 मेगावाट क्षमता का सोलर पार्क स्थापित करने एवं करीब 19 हजार करोड़ का निवेश करने की इच्छा जताई। उन्होंने इस संबंध में राज्य सरकार द्वारा उपलब्ध सुविधापुंज के बारे में भी चर्चा की। श्री मित्तल ने प्रदेश में निवेश के अनुकूल माहौल तैयार करने के लिए राज्य सरकार द्वारा लिये गए नीतिगत फैसलों एवं उद्यमियों की सुविधा के लिए उठाए गए कदमों की सराहना की।

बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने श्री मित्तल को प्रदेश में माइनिंग सेक्टर एवं अन्य उद्योगों में निवेश का आमंत्रण दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में निवेश करने वाले उद्योगों को रिप्स- 2019 के माध्यम से विभिन्न प्रकार के सुविधापुंज उपलब्ध कराए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में निवेश करने वाले उद्यमियों को राज्य सरकार की ओर से पूरा सहयोग मिलेगा।

इस अवसर पर अतिरिक्त मुख्य सचिव एवं राजस्थान अक्षय ऊर्जा निगम के सीएमडी श्री सुबोध अग्रवाल, शासन सचिव उद्योग श्री आशुतोष एटी पेडनेकर, एचपीसीएल-मित्तल एनर्जी लिमिटेड के सीईओ श्री प्रभदास भी उपस्थित थे।

Comments

CAPTCHA code

Users Comment