Close X
Friday, November 27th, 2020

ईद पर रिलीज होगी राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई ?


मुंबई। पिछले काफी समय से सलमान खान की आने वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' चर्चा में है और फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन पहले तो फिल्म की शूटिंग रुक गई और फिर लॉकडाउन के कारण सिनेमाघर बंद हो गए तो इसकी रिलीज टलती रही। अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है और अब कहा जा रहा है कि इसे 2021 में ईद के मौके पर रिलीज किया जा सकता है।
  एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स ने पहले 2021 में गणतंत्र दिवस वाले वीकेंड पर फिल्म को रिलीज करने की डेट फाइनल की थी। हालांकि बाद में इसे फाइनल नहीं किया गया है क्योंकि अभी भी ज्यादातर जगहों पर थिअटर्स खुले जरूर हैं, लेकिन उनमें अधिकतम 50 पर्सेंट सीटों पर ही लोगों को बैठाने की अनुमति है। इसके बाद मेकर्स ने सोचा है कि जैसे हमेशा से सलमान की फिल्में ईद पर रिलीज होती रही हैं उसी तरह 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को भी अगले साल ईद के मौके पर ही रिलीज किया जाए।
अगर इस रिपोर्ट की मानें और फिल्म 12 मई 2021 को रिलीज होती है तो बॉक्स ऑफिस पर इसका जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' से क्लैश होगा। सत्यमेव जयते के पहले पार्ट को दर्शकों ने काफी पसंद किया था तो माना जा रहा है कि इसके सेकंड पार्ट का भी फैन्स को बेसब्री से इंतजार होगा। प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बन रही 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिकाओं में हैं। हाल में इस फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू हुई है। सलमान और दिशा पाटनी पर फिल्म का एक गाना भी फिल्माया गया है। PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment