Tuesday, August 4th, 2020

इस्लामी आतंकवाद को हराकर रहेंगे


ईरान से जारी तनाव के बीच राष्ट्रपति चुनाव के लिए प्रचार अभियान में जुटे डोनाल्ड ट्रंप लगभग अपने हर भाषण में राष्ट्रवाद की बात कर रहे हैं। ओहायो के टोलेडो में आयोजित एक सभा के दौरान ट्रंप ने इस्लामिक आतंकवाद को आड़े हाथों लिया।

उन्होंने कहा कि हम अमेरिकी नागरिकों की जान बचाने के लिए किसी भी हद तक जाएंगे। इसके लिए हम कोई भी कसर नहीं छोड़ेंगे। हम कभी भी अमेरिका के दुश्मनों के लिए कोई बहाना नहीं बनाएंगे।

ट्रंप ने इस्लामिक आतंकवाद के प्रति अपना विचार व्यक्त करते हुए कहा कि हम कभी भी कट्टरपंथी इस्लामी आतंकवाद को हराने के लिए काम करना बंद नहीं करेंगे।

अपने भाषण के दौरान उन्होंने मध्य पूर्व में अमेरिकी फौज की मौजूदगी को लेकर कहा कि हम दुनिया के अन्य देशों को बनाने के बाद अब अमेरिका के पुनर्निर्माण में लगे हुए हैं। हमारा लक्ष्य अमेरिका फस्ट (AMERICA FIRST) का है।

उन्होंने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान विपक्षी डेमोक्रेटिक पार्टी पर जोरदार हमला बोला। ट्रंप ने कहा कि डेमोक्रेटिक पार्टी उच्च कर, आपराधिक, देश की सीमाओं को खतरे में डालने वाली और भष्टाचार में डूबी पार्टी है। जबकि, रिपब्लिकन पार्टी अमेरिकी कार्यकर्ता, अमेरिकी परिवार और अमेरिकी ड्रीम की पार्टी है। PLC

 
 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment