Close X
Friday, October 29th, 2021

इंतजार खत्म, यार अनमुले रिटर्न्स की रिलीज 10 सितंबर को

आई एन वी सी न्यूज़
चंडीगढ़,
पंजाबी फिल्मों के सभी प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए सबसे दिलचस्प और प्रत्याशित पंजाबी फिल्मों में से एक  यार अनमुले रिटर्न्स आ चुकी है। इसका प्रीमियर एलांते मॉल में हुआ। लंबे इंतजार के बाद रिलीज हो रही इस फ़िल्म के लिए दर्शकों में उत्साह है।  उत्सुकता से उस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे हैं जो मुख्य रूप से तीनों की दोस्ती पर आधारित है।


 फिल्म में जाने-माने पंजाबी कलाकार हैं। इस फ़िल्म के प्रीमियर के लिए पहुंचे कलाकारों का युथ ने सीटियां बजाकर और भंगड़ा डालकर स्वागत किया।

फिल्म का निर्देशन हैरी बट्टी ने किया है और इसे अमनदीप सिंह, अदम्य सिंह, मिठू झजरा, डॉ वरुण मलिक, पंकज ढाका, अमनदीप सिहाग और राजन बत्रा ने बत्रा शोबिज एंड दे सी रिकॉर्ड्स के सहयोग से निर्मित किया है। फिल्म गुरजिंद मान द्वारा लिखी गई है और भरत एस रावत द्वारा संपादित की गई है। फिल्म में संगीत गुरमीत सिंह ने दिया है। हरीश वर्मा, युवराज हंस, राणा जंग बहादुर, निकीत ढिल्लों और कई अन्य सितारों द्वारा अभिनीत फिल्म। महान कलाकारों की फिल्म में बड़ी स्टार कास्ट होती है। यह फिल्म 10 सितंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

अगर फिल्म के प्लॉट की बात करें तो यह तीन बेस्ट फ्रेंड्स के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनके नाम दीप, गुरु और तिनका हैं। फिल्म में तीनों एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड हैं और हमेशा हर हाल में एक-दूसरे का साथ देते हैं, चाहे कैसी भी स्थिति हो। फिल्म कॉलेज लाइफ के बारे में बताती है और यह भी बताती है कि उनकी लव लाइफ कैसे शुरू होती है। आप देखेंगे कि तीनों को हरियाणवी, हिमाचली और पंजाबी सहित विभिन्न संस्कृतियों से ताल्लुक रखने वाली लड़कियों से प्यार हो जाएगा।

इसके अलावा दर्शकों को तीनों के बीच एक मजबूत दोस्ती का बंधन देखने को मिलने वाला है। यह देखना दिलचस्प होगा कि लड़कियों की एंट्री के बाद उनकी दोस्ती पहले जैसी ही रहती है या नहीं. फिल्म का ट्रेलर स्पीड रिकॉर्ड्स के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर 30 अगस्त को रिलीज किया गया था  और इसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पोंस मिल रहा है. ट्रेलर को कई  मिलियन लाइक्स मिले हैं। यह फिल्म 10 सितंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। तो तैयार हो जाइए इस आगामी फिल्म को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देखने के लिए।

Comments

CAPTCHA code

Users Comment