Tuesday, July 7th, 2020

आप वलंटियर गढ़शंकर में टी.एम.सी कार्यालय खुलने पर शामिल

- आप से गठबंधन विफल रहने पर अगले सप्ताह पहली सूची का ऐलान कर सकती है टी.एम.सी

Jagmeet-Brar-appoints-6-memआई एन वी सी न्यूज़ गढ़शंकर जगमीत सिंह बराड़ ने शुक्रवार को दोआबा में तृणमूल कांग्रेस के दूसरे कार्यालय का गढ़शंकर में उदघाटन किया, और इस समारोह में बड़ी संख्या मे स्थानीय आप वलंटियरों का पार्टी में स्वागत किया।

शुक्रवार को टी.एम.सी में बड़ी संख्या में शामिल होने वाले आप वलंटियरों में प्रमुख रूप से वरिष्ठ आप सदस्य मनोहन लाल पंडोरी, परमजीत कौर धानसू जट्टां, गुरनाम सिंह दुघम, शम्मी भरपूर, सीता देवी, बलजीत कौर गढ़शंकर व देनोवाल कलां की मनजीत कौर भी थे।

इस अवसर पर बराड़ ने कहा कि टी.एम.सी पंजाब भर में अपना दायरा बढ़ाती रहेगी और आगामी दिनो में हम मालवा व माझा में भी कार्यालय खोलने शुरू करेंगे। हम बहुत सारे वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं के संपर्क में भी हैं और वे जल्द टी.एम.सी में शामिल होंगे।

वह नोटबंदी पर एन.डी.ए सरकार पर बरसे और कहा कि 50 दिन पूरे हो चुके हैं, कहां है कालाधन, क्यों आतंकी हमले नहीं रुके और प्रत्येक राज्य में भाजपा नेताओं के नकदी व काली संपत्तियों के साथ पकड़े जाने पर सरकार क्या स्पष्टीकरण देगी। 50 दिन पूरे हो चुके हैं, क्या प्रधानमंत्री अपनी असफलता कबूलेंगे व ए.टी.एम की कतारों में सैंकड़ों लोगों की मौत को लेकर माफी मांगेंगे।

उन्होंने आप के साथ चुनाव पूर्व गठबंधन को लेकर टिप्पणी भी की और कहा कि हम चुनाव पूर्व गठबंधन को लेकर साकारात्मक दिशा में बढ़ रहे हैं, लेकिन यदि बात विफल रहती है, तो हमें आगामी सप्ताह में अपनी पहली सूची कर ऐलान कर देंगे। फैसले का समय आ गया है और हम अपना वक्त बर्बाद नहीं कर सकते, हमें अभी बहुत काम करना है।

इस अवसर पर अन्यों के अलावा, गौतमबीर सिंह, गुरबीर सिंह रेहन, मनजीत सिंह व गुरमेल सिंह (आप के पूर्व सैक्टर एवं सर्कल इंचार्ज) और बलजीत सिंह (पूर्व आप युवा उपाध्यक्ष) सहित अमरजीत सिंह व संत सिंह भी मौजूद रहे।

Comments

CAPTCHA code

Users Comment