Monday, December 16th, 2019

आप के साथ जुड़कर समाज सेवा करना चाहता हूँ

आई एन वी सी न्यूज़
नई दिल्ली,
दिल्ली सरकार के कार्यों से प्रभावित होकर हाजी ताज मोहम्मद ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली। दिल्ली के संयोजक गोपाल राय की उपस्थिति में बुधवार को हाजी ताज मोहम्मद ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली। इस अवसर पर गोपाल राय ने सभी नए सदस्यों का पार्टी में स्वागत किया।

पार्टी की सदस्यता लेने वाले पूर्व कांग्रेस जिला सचिव रहे हाजी ताज मोहम्मद ने गोपाल राय समेत आम आदमी पार्टी के सीनियर लीडर्स का अभिवादन किया। उन्होंने कहा कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार से मैं काफी प्रभावित हूं। यह सरकार जिस तरह से दिल्ली के विकास के लिए काम कर रही है, उसको देखते हुए मैंने भी जरूरत समझी कि पार्टी से जुड़कर मैं भी विकास कार्यों में योगदान कर सकूं। उन्होंने कहा कि पार्टी में उन्हें जो जिम्मेदारी दी जाएगी, उसे वह बाखूबी निभाएंगे।


राष्‍ट्रीय प्रवक्ता दिलीप पांडे ने हाजी ताज मोहम्मद को आम आदमी पार्टी की टोपी पहनाई और पार्टी के नए सदस्य के रूप में उनका स्वागत किया।

हाजी ताज मोहम्मद मुस्तफाबाद विधानसभा के नेहरू विहार से दो बार कांग्रेस पार्टी से पार्षद रह चुके हैं और हज कमेटी के मेंबर भी रहे हैं। इस मौक़े पर हाजी ने कहा कि वह कन्धे से कन्धा मिलाकर दिल्ली के विकास के लिए तत्पर रहेंगे।
 



 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment