Close X
Monday, September 21st, 2020

असदुद्दीन ओवैसी भूमि पूजन के लिए आमंत्रित

तेलंगाना बीजेपी के नेता और मुख्य प्रवक्ता कृष्णा सागर राव ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को अयोध्या में राम मंदिर के 'भूमि पूजन' में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है।

राव ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन किया जाएगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसमें भाग लेंगे और भव्य राम मंदिर के निर्माण कार्य शुरू करने के लिए शिलान्यास करेंगे। भगवान राम के जन्म स्थान पर भव्य राम मंदिर बनाया जा रहा है बीजेपी को इस पर गर्व है। राव ने कहा कि यह हमारे कार्यकाल में हो रहा है, जिसने दुनिया भर में करोड़ों हिंदुओं के सपने को साकार किया है।

उन्होंने कहा कि वामपंथी और एआईएमआईएम जैसे 'ओछे समूहों' द्वारा जताई जा रही आपत्तियां 'तुच्छ' हैं। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि किसी को भी इस तरह के बेबुनियाद आरोपों और आपत्तियों का जवाब देने की जरूरत है क्योंकि भारत का संविधान प्रत्येक नागरिक के लिए धर्म का पालन करने की स्वतंत्रता प्रदान करता है। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास करने वाले हैं।

उन्होंने कहा कि मैं कम्युनिस्ट नेताओं और असदुद्दीन ओवैसी को भी आमंत्रित करता हूं जोकि भूमि पूजन को लेकर आपत्ति जता रहे हैं। ताकि वे अपनी पार्टियों के धर्मनिरपेक्ष ताने-बाने की भावना और भाईचारे के लिए अपनी व्यक्तिगत सहिष्णुता का प्रदर्शन कर सकें।

अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शिलान्यास समारोह के बाद शुरू होगा, जिसमें कई राज्यों के मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्रिमंडल के मंत्री और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत सहित अन्य लोगों के शामिल होने की संभावना है।

सुप्रीम कोर्ट ने पिछले साल 9 नवंबर को केंद्र सरकार को राम मंदिर निर्माण के लिए अयोध्या में स्थल सौंपने का निर्देश दिया था पीएलसी।PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment