सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में सामने आए ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  ने सोमवार को बड़ा ऐक्शन लिया है। एनसीबी ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल  पर शिकंजा कसते हुए छापेमारी की है। इससे पहले भी एनसीबी ने कई बॉलीवुड से जुड़े लोगों से ड्रग्स कनेक्शन को लेकर पूछताछ की थी।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, एनसीबी की छापेमारी अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर हुई। हालांकि, एनसीबी की टीम ने अभी छापेमारी को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। लेकिन, टीम के कुछ अधिकारियों ने सोमवार सुबह अर्जुन रामपाल के घर पहुंचकर छापेमारी की।

इससे पहले, एनसीबी ने रविवार को बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के जुहू आवास पर गांजा जब्त करने के बाद उनकी पत्नी को गिरफ्तार किया था। एनसीबी मुंबई के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने कहा कि फिरोज नाडियाडवाला को एजेंसी ने दिन में समन किया था, लेकिन वह पेश नहीं हुए। उन्होंने कहा, ”हमने फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को एनडीपीएस कानून के तहत गिरफ्तार किया है। आगे की जांच जारी है।”
वहीं, धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व अधिकारी क्षितिज रवि प्रसाद ने विशेष अदालत में कहा था कि उन्हें एनसीबी के अधिकारियों ने रणबीर कपूर, डीनो मोरिया और अर्जुन रामपाल को गलत तरीके से फंसाने के लिए फोर्स किया था। अदालत के सामने उन्होंने कहा था, ”अपने पिछले बयान के बाद मैं कहना चाहता हूं कि रणबीर कपूर, डीनो मोरिया और अर्जुन रामपाल को गलत तरीके से फंसाने के लिए मुझे बार-बार परेशान और बाध्य किया जा रहा है। PLC.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here