Close X
Sunday, September 20th, 2020

अरविन्द केजरीवाल की रेन वाटर हार्वेस्टिंग योजना का विज्ञापन कब देखने को मिलेगा

नई दिल्ली । दिल्ली में रविवार को हुई भारी बारिश के बाद कई जगहों पर हुए जलजमाव और दो लोगों की मौत के बाद  जलमग्न सड़कों की तस्वीर शेयर करते हुए पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट किया, 'सुना है लंदन-पैरिस जैसी सड़कों पर दिल्ली सरकार 'रेन  वाटर  हार्वेस्टिंग " की योजना चला रही है! इसका विज्ञापन देखने को कब मिलेगा मुख्यमंत्री जी?'
गंभीर ने इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में कहा, 'मुख्यमंत्री जी, आज लोगों को बता ही दीजिये -दिल्ली सरकार के अंतर्गत क्या-क्या आता है विज्ञापन विभाग के इलावा? 6 साल हो गए सेंटर  और एमसीडी का नाम जपते जपते!
इसके बाद दिल्ली के सीएम ने ट्वीट कर लिखा, 'इस साल सभी एजेंसियां, चाहे वो दिल्ली सरकार की हो या एमसीडी की, कोरोना नियंत्रण में लगी हुई थी। कोरोना की वजह से उन्हें कई कठिनाइयां आईं। ये वक्त एक दूसरे पर दोषारोपण का नहीं है। सबको मिलकर अपनी जिम्मेदारियां निभानी है। जहां-जहां पानी भरेगा, हम उसे तुरंत निकालने का प्रयास करेंगे। '  कुछ समय बाद केजरीवाल ने एक और ट्वीट कर कहा ' मिंटो ब्रिज से जलभराव निकाल दिया गया है। उन्होंने आगे लिखा, आज सुबह से ही मैं एजेंसियों के संपर्क में था और वहां से पानी हटाने की प्रक्रिया मॉनिटर कर रहा था। दिल्ली में ऐसे और भी स्थानों पर हम नजर रखे हुए हैं। जहां भी पानी इकट्ठा हुआ है उसे तुरंत पम्प किया जा रहा है।' पीएलसी।PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment