amrita-joshi,invcnewsआई एन वी सी न्यूज़
नई दिल्ली ,

देश की जानी मानी डांस परफार्मर और नृत्य श्री से सम्मानित अमृता जोशी ने अपने नए कांसेप्ट के जरिये वेडिंग संगीत और कार्पोरेट इवेंट्स में मस्ती की रंगीनियत बढ़ा दी है। उनके थीम बेस्ड डांस परफोर्मेंस से रिश्तों में नई मिठास और अपनापन दोगुना हो जाता है तो कार्पोरेट इवेंट्स भी उत्साह- उमंग के डबल डोज से निखर जाते हैं। अमृता की फुल ऑन एनर्जी और मस्त अदाएं किसी भी शाम को यादगार बना सकती हैं। ऐसे में यदि उनके द्वारा कोरियोग्राफ किये डांस हों तो मौज- मस्ती सिर चढ़ कर बोलती है।
अमृता न केवल कथक की ट्रेंड डांसर हैं,  बल्कि उन्होंने फोक, राजिस्थानी, मराठी, गुजराती, पंजाबी और अन्य डांस स्टाइल में कई सालों का रियाज किया है।

शादी की संगीत संध्या बने यादगार

बालीवुड फिल्मों और सुपर हिट डांस नम्बर्स पर अमृता अपने स्टाइल में कोरियोग्राफ किए गीतों से ऐसा समां बांध देती हैं कि शादी की संगीत संध्या यादगार हो जाती है। वो बताती हैं कि मारवाड़ी, गुजराती-सिन्धी, पंजाबी परिवारों के लिए अलग- अलग ढंग से गीत- संगीत वाले कार्यक्रम बनाये हैं। परिवार से मिलकर और बातकर वो अपने थीम को क्रिएटिवली तैयार करती हैं। इससे बहुत अच्छा रिस्पोंस मिलता है। लोग कई दिनों तक ऐसे संगीत – कार्पोरेट इवेंट्स को याद करते हैं।

अमृता के साथ हर कोई दीवाना

देश- विदेश में कई शोज कर चुकी अमृता जोशी का डांस स्टाइल और कांसेप्ट ही ऐसा होता है कि हर छोटा – बड़ा उनके साथ थिरकने लगता है। कार्पोरेट जगत में टीम बिल्डिंग और मिशन स्पिरिट बढ़ाने के लिए अमृता ही याद की जाती हैं। लोग उनके साथ डांस करते हुए आपसी गिले- शिकवे भूल जाते हैं और मजबूती से आगे बढ़ने के लिए प्रेरित हो जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here