Thursday, October 24th, 2019
Close X

अमित शाह का फर्जी लेटर हेड बनाकर भाजपा का टिकट मांगा

  

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का फर्जी लेटर हेड बनाकर चाचा के लिए सीएम से भाजपा का टिकट मांगना हरियाणा पुलिस के सिपाही को महंगा पड़ गया। मुख्यमंत्री के उड़न दस्ते के डीएसपी ने चरखी दादरी के बौंद कला थाना क्षेत्र निवासी गोपाल के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया और चाचा-भतीजा को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को अदालत में पेश करके दो दिन के रिमांड पर लिया गया है।


तीस मई 2019 को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का फर्जी लेटर हेड सांवड़ निवासी चाचा-भतीजे ने किसी कंप्यूटर शॉप से तैयार करवाया था। बुधवार को पुलिस दोनों को लेकर दादरी शहर की म्यूनिसिपल मार्केट स्थित कंप्यूटर शॉप पर पहुंची और काफी देर तक जांच पड़ताल की। दुकानदार लेटर हेड तैयार करने की पुष्टि नहीं की है। उसका कहना है कि उस दिन दुकान पर कोई और बैठा था।

बौंदकलां थाना प्रभारी हुक्मचंद ने बताया कि पूछताछ के दौरान गोपाल ने पहले कहा कि लेटर हेड उसने दिल्ली से तैयार करवाया था। बाद में उसने दादरी शहर स्थित एक कंप्यूटर शॉप से लेटर हेड तैयार कराने की बात कही। इसी सिलसिले में बुधवार को पुलिस दोनों आरोपियों के साथ कंप्यूटर शॉप पर जांच के लिए पहुंची थी।

बौंदकलां थाना प्रभारी हुक्मचंद ने बताया कि पुलिस आरोपियों को लेकर दादरी शहर स्थित एक कंप्यूटर शॉप पर जांच के लिए पहुंची थी। शॉप संचालक ने कहा कि उस दिन दुकान पर उसकी जगह कोई दूसरा बैठा था। मामले की जांच की जा रही है। गोपाल भारद्वाज और हरिओम भारद्वाज से पूछताछ चल रही है।

भाजपा में नहीं है हरिओम भारद्वाज के पास कोई पद
भाजपा जिला अध्यक्ष रामकिशन शर्मा ने बताया कि बुधवार को ही उन्हें इस मामले का पता चला है। केंद्रीय गृहमंत्री का फर्जी लेटर हेड तैयार कर जिस हरिओम को टिकट देने की बात कही गई है, उसका भाजपा से कोई लेनादेना नहीं है। हरिओम के पास तो भाजपा की सामान्य सदस्यता भी नहीं है। आरोपी का भाजपा से कोई लेना-देना नहीं है। PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment