Close X
Saturday, May 8th, 2021

अमन सारंग लाये अपनी पहली एल्बम ‘रब्ब सज्जना’

आई एन वी सी,चंडीगढ़,डैडी कूल मुंडे फूल,टाईटल सांग ,पंजाबी टाईटल सांग ,पंजाबी एल्बम,पंजाबी सोंग,अमन सारंग,गायक अमन सारंग ,आई एन वी सी,
चंडीगढ़,
‘डैडी कूल मुंडे फूल’ फिल्म के टाईटल सांग से अपने प्लेबैक सिंगिंग कैरियर की शुरुआत करने वाले गायक अमन सारंग की पहली पंजाबी एल्बम ‘रब्ब सज्जना’ जल्द ही स्पीड रिकार्डस द्वारा आफिशियल तौर पर रिलीज की जाएगी। अपनी एल्बम के प्रमोशन के लिए आज एससीओ 18, सैक्टर 26 स्थित क्रिस्टल लाउंज एंड बार में आयोजित पत्रकार वार्ता में उन्होंने बताया कि इस एल्बम में कुल 9 गीत हैं, जिन्में से एक ड्यूट सांग ‘बेबी डॉल मैं सोने दी’ गीत की गायिका कनिका कपूर के साथ है।
उन्होंने बताया कि उनका संबंध जालंधर से है और वे गत 10 वर्षों से इंग्लैंड में रह रहे हैं। गायकी के क्षेत्र में आने की प्रेरणा उन्हें अपने स्वर्गीय दादा जी स. आसा सिंह से मिली। उन्होंने बताया कि उनके दादा जी आर्मी में थे और बहुत धार्मिक पृवति के इंसान थे। आर्मी से रिटायरमैंट के बाद उन्होंने अपने मन की शांति के लिए गुरुबानी कीर्तन करना शुरू कर दिया और उन्हें देखकर ही उसने इस क्षेत्र में आने का निर्णय किया। ‘डैडी कूल मुंडे फूल’ फिल्म का टाईटल सांग गाने बारे उन्होंने बताया कि यह गीत उन्हें डॉक्टर जीयूस के साथ एल्बम की रिकार्डिंग के समय मिला। क्योंकि डॉक्टर जीयूस को उसकी आवाज बेहद पसंद थी और उसे विश्वास था कि यह गीत उसकी आवाज में दर्शकों को बेहद पसंद आएगा।
अमन सारंग ने बताया कि उन्होंने 8वीं कक्षा के बाद ही संगीत की तालीम उस्ताद श्री बीएस नारंग जी से प्राप्त करनी शुरू कर दी थी और लगभग 14 वर्ष उनके साथ जुड़े रहकर उन्होंने संगीत की बारीकियां सीखी। उन्होंने बताया कि इस एल्बम में कुल 9 गीत हैं, जिनमें रोमांटिंक व बीट गीतों के इलावा एक ड्यूट सांग ‘बेबी डॉल मैं सोने दी’ गीत की गायिका कनिका कपूर के साथ है। जिसके बोल हैं ‘हर धडक़न विच्च तेरा प्यार कोल बहि के सुण सज्जना’। उन्होंने बताया कि ‘साहां’ गीत कई टीवी चैनलों पर प्रसारित हो रहा है और दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। यूट्यूब पर भी इस गीत को काफी पसंद किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि ‘सूट’ गीत का वीडियो भी जल्द ही रिलीज किया जाएगा। उन्होंने बताया कि ‘साहां’ गीत मीत दाराबोजी, ‘धडक़न’ पाली गिद्दड़बाहा, ‘रब्ब सज्जना’ साबी, ‘सूट’ भिंदा बावाखेल, ‘बापू’ मनजीत पंडोरी, ‘यारियां’ मंगा भंडल, ‘क्लोज’ मनजीत पंडोरी, ‘किस्मत’ जीत सलाला तथा ‘जिम’ भिंदा बावाखेल ने लिखे हैं। एल्बम का संगीत डॉक्टर जीयूस ने दिया है।

Comments

CAPTCHA code

Users Comment