Close X
Thursday, March 4th, 2021

अब मुझे कोई दिक्कत नहीं

मुंबई । छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री निया शर्मा अब वेब सीरीज का रुख भी कर चुकी हैं। यहां पर निया के बोल्ड अवतार ने सभी को चौंका दिया। निया शर्मा ने हाल ही में ओटीटी प्लैटफॉर्म पर दिए बोल्ड सीन को लेकर बात की है। निया ने टीवी शो 'जमाई राजा' के बेव स्पिन ऑफ 'जमाई राजा 2.0' में अभिनेता रवि दुबे के साथ कई स्टीमी सीन दिए हैं। सीन को लेकर निया ने बताया कि उन्हें इसतरह के सीन करने में अब हिचकिचाहट क्यों महसूस नहीं होती है? इसके साथ ही निया ने रवि के साथ काम करने का अनुभव भी साझा किया है।
'जमाई राजा 2.0' के अभिनेता रवि दुबे की पत्नी सरगुन मेहता ने बताया था कि वहां शुरुआत में इंटीमेट सीन करने को लेकर काफी असहज थे।

वहीं अब निया ने बताया है कि उन्हें ऐसी कोई हिचकिचाहट नहीं थी। निया ने बताया कि 'मैं बाकी सबसे काफी पहले ही ओटीटी स्पेस पर आ गई थी, जब ये शुरू ही हो रहा था। मैं ट्विस्टेड से आई थी, ये सीरीज काफी पहले ही चल गई थी जब कोई एक्सपेरिमेंट के लिए तैयार ही नहीं था'। बोल्ड सीन को लेकर निया ने कहा, मैंने वहां सब कर लिया है।

मैं एक तरह से ओटीटी स्पेस पर सहज हो गई हूं'। वहीं उन्होंने अपने को-स्टार रवि दुबे को लेकर कहा जब रवि की बात आती है,तब मैंने हमेशा उन्हें अच्छा, सभ्य और गंभीर अभिनेता पाया है। मुझे रवि के साथ इस तरह के सीन करने में कोई दिक्कत नहीं हुई। वहां आपको कभी असहज महसूस नहीं करवाते हैं'।PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment