Tuesday, April 7th, 2020

अब महकेगी सहकारी मसालों की खुशबू

आई एन वी सी,जयपुर,भवानी सिंह रोड , नवजीवन सहकारी उपहार सुपर मार्केट, उपहार सुपर मार्केट,, सुपर मार्केट, मसालों की महक ,रजिस्ट्रार अनुराग भारद्वाज, संघ के प्रबंध संचालक विजय कुमार शर्मा , संघ के प्रबंध संचालक,विजय कुमार शर्मा, वरिष्ठ प्रचार अधिकारी  राजेन्द्र शर्मा ,वरिष्ठ प्रचार अधिकारी, राजेन्द्र शर्मा ,मसाला मेला, नागौर की मैथी, जीरा, ईसबगोल, कोटा से चावल, धनिया व अन्य मसालें, पलसाना से शेखावाटी की मिर्च, मीठा प्याज, आचार, राजसमंद से शीतल पेय, शर्बत, ठण्डाई,आई एन वी सी,
जयपुर,
भवानी सिंह रोड स्थित नवजीवन सहकारी उपहार सुपर मार्केट गुरुवार से सहकारी मसालों की महक से महकेगा। सहकारी समितियों के रजिस्ट्रार श्री अनुराग भारद्वाज ने बताया कि सहकारिता विभाग के तत्वावधान में उपभोक्ता संघ द्वारा 15 मई से आठ दिवसीय मसाला मेले का आयोजन किया गया है। उन्होंने बताया कि मेले का उद्घाटन 15 मई को सायं 5 बजे किया जाएगा।
रजिस्ट्रार श्री भारद्वाज ने उपभोक्ता संघ के प्रबंध संचालक श्री विजय कुमार शर्मा और वरिष्ठ प्रचार अधिकारी श्री राजेन्द्र शर्मा से मसाला मेले की तैयारियों का जायजा लेने के बाद बताया कि उपभोक्ता संघ के मसाला मेले में नागौर की मैथी, जीरा, ईसबगोल, कोटा से चावल, धनिया व अन्य मसालें, पलसाना से शेखावाटी की मिर्च, मीठा प्याज, आचार, राजसमंद से शीतल पेय, शर्बत, ठण्डाई के साथ ही अमृता स्वयं सहायता समूह ग्रुप के उत्पाद उपलब्ध होंगे। उन्होंने बताया कि जयपुरवासियों को शुद्घ मसाले उपलब्ध कराने के लिए सहकारिता विभाग द्वारा मसाला मेले का आयोजन किया जाता है। मेले में आम जरूरत के साबुत, पिसे हुए व मौके पर ही पीस कर मसाले उपलब्ध कराने की व्यवस्था की गई है।
श्री भारद्वाज ने बताया कि उपभोक्ता संघ द्वारा मसाला मेले में उपहार एगमार्क मसालों के साथ ही साबुत मिर्च, धनिया, हल्दी, जीरा, सौंफ, गरम मसाले, हींग, अजवाइन, चावल, गेहूं व अन्य रसोई की जरूरत की वस्तुएं उपलब्ध कराई जाएंगी। इसके साथ ही उपहार नवजीवन सहकार बाजार पर उपहार सुपर मार्केट में अधिकतम खुदरा मूल्य से कम दर पर अन्य रोजमर्रा की उपभोक्ता सामग्री भी उपलब्ध होगी।
उपभोक्ता संघ के प्रबंध संचालक श्री शर्मा ने बताया कि मसाला मेले की आवश्यक सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। मेले में आने वालों के लिए छाया पानी की आवश्यक सभी व्यवस्थाएं भी की गई हैं। सहकार मेले में प्रवेश नि:शुल्क है। मेला प्रात: 11 बजे से रात्रि 8 बजे तक खुला रहेगा।

Comments

CAPTCHA code

Users Comment